तालकटोरा स्टेडियम में 17वें रायन इंटरनेशनल बच्चों का महोत्सव आयोजित हुआ

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : 17वें रायन इंटरनेशनल बच्चों का महोत्सव, जो तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित हुआ, वैश्विक प्रतिभा का एक चमकता हुआ जश्न था, जिसमें 15 विभिन्न देशों के छात्र भाग लिए। इस घटना का मुख्य हाइलाइट रायन फरीदाबाद के प्रतिभाशाली छात्रों द्वारा 14 दिसंबर को प्रस्तुत किया गया म्यूजिकल नाटक था। महोत्सव में विशिष्ट अतिथियों की भरमार थी, जिसमें सांसद श्री रमेश बिधुरी भी श्रेष्ठ अतिथि के रूप में मौजूद थे।

इस घटना को और भी महत्ता मिलाने के लिए, प्रबंध निदेशक मैडम ग्रेस पिंटो और सीईओ रायन पिंटो ने महोत्सव को अपनी उपस्थिति से सजाया। उन्होंने मंच पर आकर छात्रों को बधाई दी, और उनके समर्पण और प्रयासों की हार्दिक सराहना की, जिनसे एक वास्तविक महान शो का आयोजन किया गया था। उनके प्रोत्साहन भरे शब्दों ने छात्रों में एक प्रेरणा भरी भावना उत्पन्न की, जो उन्हें उनके रचनात्मक प्रयासों में उत्कृष्टता की ओर प्रेरित करती रहेगी।

यह महोत्सव एक शक्तिशाली मंच के रूप में कार्य किया, जो सांस्कृतिक विनिमय को बढ़ावा देने और विश्वभर से निकलते छोटे कलाकारों और प्रदर्शकों की अद्भुत प्रतिभा को दर्शाने में समर्थ रहा। रायन संस्थानों के बैनर तले, यह उत्सव संस्थान की प्रतिबद्धता को दर्शाता रहा, जो दुनियाभर में युवा मस्तिष्कों की रचनात्मकता, नवाचार और सहयोग को पोषण देने का संकल्प लेता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *