डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में एलुमनी मीट का आयोजन

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : डीपीएस ग्रे्रटर फरीदाबाद में एलुमनी मीट इम्प्रिंट्स का आयोजन किया गया। इस मौके पर डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद के पूर्व छात्र-छात्राओं ने शिरकत की और अपने स्कूल की स्मृतियों को पुनजीर्वित किया। एक-दूसरे के साथ स्कूल, अध्यापकों व सहपाठियों के किस्सों के साथ-साथ अन्य यादों को भी ताजा करते हुए अपने अनुभव सांझा किए।

डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद में आयोजित एलुमनी मीट के दौरान स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा व अन्य अध्यापकों के साथ समूह चित्र लेते स्कूल के पूर्व छात्र

इस मौके पर विशेष रूप से रॉबिन हुड अकादमी के बच्चे भी मौजूद रहे जिनके साथ पूर्व छात्रों ने संवाद किया इस मौके पर युवराज ढींगरा व तनिष्का भुगरा ने गीत प्रस्तुत कर जमकर तालियां बटोरीं। सभी एक-दूसरे से मिलकर भावुक हो गए. उसके बाद छात्र जीवन की यादों को ताजा करने का सिलसिला शुरू हो गया। इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल डा. बिंदु शर्मा ने कहा कि एलुमनी मीट एक ऐसा उत्सव है जहां एक बार फिर स्कूल की खट्टी मीठी यादों को याद किया जाता है और एक बार फिर से बचपन लौट आता है। बिंदु शर्मा ने कहा कि कोई भी विद्यार्थी किसी भी पद पर क्यों न पहुंच जाए परंतु स्कूल की यादें उसे अलग सुखद अनुभव देती हैं और यदि उन यादों को पुन: जीने का और अपने पूर्व सहपाठियों व अध्यापकों से मिलने का अवसर मिले तो यह रोमांचित करने वाला क्षण होता है। उन्होंने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए एक सफल, अनुशासनीय व अनुकरणीय नागरिक बनने की अपील सभी पूर्व छात्रों से की। इस मौके पर आए पूर्व छात्र-छात्राओं ने डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद प्रबंधन का इस सुखद अनुभव के लिए आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *