एनआईटी विधानसभा में नालो की सफाई तुंरत प्रभाव से शुरू करे-एनआईटी विधायक नीरज शर्मा

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव)। एनआईटी विधायक नीरज शर्मा नेे आज एनआईटी विधानसभा के 60 फुट रोड पर नगर निगम के मुख्य अभियंता बीके कर्दम एंव अन्य अधिकारियों को 60 फुट रोड दुर्गा मदिंर पर पानी में खडे होकर दुर्दशा दिखाई की कैसे लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है सडक पर पैदल चलने का रास्ता नही है। इस मौके पर स्थानीय दुकानदार लक्षमण बंसल द्धारा बताया गया कि लगातार नगर निगम में शिकायत की जा रही है लेकिन नालो की सफाई ना होने के कारण दुकानो के आगे पानी खडा है जिसके कारण कई-2 दिन तक दुकनदार भाईयों की बौनी तक नही हो रही है।

विधायक नीरज शर्मा ने अधिकारियों को मौके पर सख्ंत निदेश देते हुए कहा है कि सुनिश्चित किया जाए कि समय-2 पर नालो की सफाई करवाई जाए ताकि पानी सडको पर ना आए और दुकानदार भाईयों को परेशानी का सामना ना करना पडे। नगनर निगम अधिकारियों ने अवगत करवाया कि डैरी के कारण सीवर लाईन एंव नाले जाम है जिसपर विधायक नीरज का कहना था कि आप प्रशासन हो आपका काम है कि आप सुनिश्चित करे की डैरी का गौबर सीवर लाईन एंव नालो में ना जाए, विधायक नीरज शर्मा ने अधिकारियो से कहा है कि एक बार आप मुख्य सडको एंव डैरी वालो को नोटिस जारी कर दे की इस प्रकार का कर्य ना किया जाए उसके बावजूद कोई ऐसा करता है तो आप उसपर कार्यवाही अम्ल में लाई जाए। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि मेरी विधानसभा में सीवर ओवरफ्लो की समस्या नही होनी चाहिए।

विधायक नीरज शर्मा के साथ नगर निगम के मुख्य अभियंता बीके कर्दम, कार्यकारी अभियंता पदम भूषण, एसडीओ रोश शर्मा, कनिष्ठ अभियंता प्रवीण, दिनेश आर्य एंव दुकानादारो में बंसल टैलर, नरेन्द्र सैठी, नितिन अदलक्खा, लाला, राजीव, सुरेन्द्र एंव अन्य दुकानदार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *