दिल्ली पुब्लिक स्कूल करनाल की छात्रा सानवी गुप्ता ने राष्ट्रीय स्तर की ढाई आखर पत्र लेखन प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया

Posted by: | Posted on: 3 weeks ago

करनाल (विनोद वैष्णव) : दिल्ली पुब्लिक स्कूल करनाल कक्षा दसवीं की प्रतिभाशाली छात्रा सानवी गुप्ता ने राष्ट्रीय स्तर की ढाई आखर पत्र लेखन प्रतियोगिता (2022-23) में प्रथम स्थान प्राप्त किया । Category up to 18 years – Envelope में हरियाणा के लगभग 800 प्रतिभागी रहे जिसमें सानवी गुप्ता ने प्रथम स्थान प्राप्त कर 25000/- का नकद पुरस्कार लेकर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया।

इस कार्यक्रम का आयोजन भारत सरकार, संचार मंत्रालय, डाक विभाग द्वारा किया गया था यह विशेष उपलब्धि न केवल उनकी व्यक्तिगत उत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करती है बल्कि स्कूल समुदाय के भीतर पनपने वाली प्रतिबद्धता और प्रतिभा पर भी प्रकाश डालती है। डी.पी.एस करनाल की प्रो वाईस चेयरपर्सन स्वाति अग्रवाल ने विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ सुमन मदान के साथ सानवी को सिल्वर मेडल देते हुए पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। प्रो वाईस चेयरपर्सन स्वाति अग्रवाल ने सानवी और उनके परिवार को इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई दी। वर्तमान के समान भविष्य में भी सभी छात्र निरंतर उन्नति की राह पर अग्रसर रहें, इसके लिए शुभकामनाएं दी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *