मित्तल क्लासेज के छात्रों ने जेईई मेन परीक्षा में किया टॉप

Posted by: | Posted on: 1 week ago

एनटीए द्वारा घोषित जेईई मेन परीक्षा में मित्तल क्लासेज़ के 60 में से 34 छात्रों ने (56 प्रतिशत छात्रों ने) जेईई एडवांसड एग्जाम के लिए क्वालीफाई किया तथा 5 छात्रों ने 99 परसेंटाइल से अधिक अंक प्राप्त किए है। छात्र अरुण चौहान ने फिजिक्स विषय में 100 में से 100 अंक प्राप्त करके देशभर में कीर्तिमान स्थापित किया है।

संस्थापक गौरव मित्तल ने बताया कि मित्तल क्लासेज़ से हर वर्ष छात्रों का आईआईटी में चयन होता आ रहा है। इन्होंने बताया कि 20 छात्रों ने 95 परसेंटाइल से अधिक अंक प्राप्त कर पलवल ज़िले में कीर्तिमान स्थापित किया है।
इन छात्रों में हिमांशु गर्ग ने 99.80 परसेंटाइल के साथ टॉप किया है व यश अग्रवाल ने 99.78 परसेंटाइल, अरुण चौहान ने 99.35, नियंत ने 99.34, कैलाश ने 99.21 परसेंटाइल हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। गौरव मित्तल ने बताया कि इस वर्ष सर्वाधिक छात्रों ने जेईई एडवांस एग्जाम के लिए क्वालीफाई किया है।


मित्तल क्लासेस के चेयरमैन राजेंद्र मित्तल ने कहा कि यह परिणाम छात्रों और शिक्षकों की निरंतर मेहनत और अभिभावकों के योगदान से ही संभव हो पाया है।‌मित्तल सर ने कहा हमारी टीम सदैव इसी तरह पूरी मेहनत और लगन के साथ क्षेत्र के विकास के लिए यह कार्य करती रहेगी । उन्होंने इस सफलता के लिए सभी शिक्षकों की भूरी-भूरी प्रशंसा की है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *