डी.ए.वी शताब्दी महाविद्यालय में एनसीसी कैडेट्स के चयन का आयोजन

फरीदाबाद (पिंकी जोशी) : डीएवी शिक्षण संस्थान के शताब्दी और इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट महाविद्यालयों के एनसीसी कैडेट्स का अंतिम चयन ‘1 हरियाणा नेवल यूनिट फरीदाबाद’ द्वारा किया गया। प्रशिक्षण वर्ष 2024-25 के लिए यह चयन प्रक्रिया सीनियर जी.सी.आई सुधा आदित्य कपूर, पी.ओ.(जी.डब्लू ) हिम्मत सिंह और पी.ओ(आर.पी) बी.डी. दास के नेतृत्व में सम्पन्न हुई।

दोनों महाविद्यालयों के लगभग पचास युवाओं ने इस प्रक्रिया में भाग लिया जिनका महाविद्यालय स्तर पर चयन लगभग एक सप्ताह पूर्व लिखित व शारीरिक मापदंड प्रक्रिया के तहत किया गया था। अंतिम चयन में शताब्दी महाविद्यालय के दस लड़के व दो लड़कियों का चयन कैडेट्स के रूप में किया गया |

डीएवी शताब्दी महाविद्यालय की कार्यकारी प्राचार्या डॉ. अर्चना भाटिया ने हरियाणा नेवल यूनिट स्टाफ का स्वागत किया और सभी प्रतिभागियों को एनसीसी नामांकन और उनके भविष्य के प्रयासों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। इस दौरान मैडम सुनिता डुडेजा, चिकित्सक प्रवीण, शताब्दी महाविद्यालय के सीटीओ डॉ. रश्मि व नेत्रपाल सैन के साथ इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के सीटीओ हरीश वर्मा भी उपस्थित रहे और चयन प्रक्रिया में सक्रिय रूप से योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *