ओमप्रकाश रैक्सवाल के नेतृत्व में कालोनी का प्रतिनिधिमंडल ने एसडीओ को कराया बिजली समस्या से अवगत

Posted by: | Posted on: May 29, 2018

फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव )। नगर निगम पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल के नेततृत्व में विनय नगर, गंगाराम कलोनी, सूर्या विहार, श्याम कलोनी, सरस्वती कलोनी के सैकडों लोगो नेे बिजली की समस्या से एसडीओ हेमंत शर्मा को अवगत कराया। जिस पर एसडीओ ने सभी कालोनी वालों को एक एक कर अपने कार्याल्य में बुलाकर विस्तृत से उनकी बात सुनी ओर सम्बंधित दोनो जेई को खऱाब ट्रांसर्फामर रिपेयर करने के आदेश दिये एवं जहाँ केबल खऱाब है वहाँ केबल बदलन के आदेश वे जहाँ ट्रंासफारमर ओवरलोड है वहाँ 100 किलोवाट से 200 किलोवाट का ट्रंासफारमर के इस्टीमेट बनाने जहाँ गलियों में खम्भे तार नहीं है वहाँ खम्भे तार लगाने के इस्टीमेट बनाने के आदेश दिए। जिस पर ओमप्रकाश रैक्सवाल सहित अन्य लोगों ने एसडीओ का आभार जताया।
इस मौके पर ओम प्रकाश रैक्सवाल ने कहा की कांग्रेस सरकार में नहर पार क्षेत्र में बढ़ती आबादी के लिए कोई योजना नहीं बनाई जिसके कारण आज यहाँ 5 लाख की आबादी को परेशानी हो रही है परंतु जबसे भाजपा सरकार सत्ता संभाली है माननीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व भाई देवेन्द्र चौधरी ने नहर पार के लिए अलग अलग 7 फ़ ीडर बनवाकर उनके खम्भे तार खिचवाए, जगह जगह ट्रंासफारमर लगवाए जिससे आज लोगों को बिजली मिल पा रही है।
उन्होने कहा कि माननीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व वरिष्ठ उपमहापौर श्री देवेंद्र चौधरी व पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल ने माननीय मुख्य मंत्री श्री मनोहरलाल खट्टर के समक्ष नहर पार के लिए 66 किलोवाट का अलग बिजली घर मंज़ूर करा दिया है जिसके बनने के बाद नहर पार बिजली की कोई समस्या नहीं रहेगी। इस मौके पर मंजू शर्मा, सुधीर शर्मा, कमल चौहान, मुकेश सहित अन्य कालोनीवासी उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *