ऍमएआई  कुटुरे शो  का उद्देश्य फैशन के भविष्य को परिभासित करना ह 

Posted by: | Posted on: August 6, 2018
 (विनोद वैष्णव) | रोजेट हाउस नै दिल्ली मीडिया अगिलिटी अगिलिटी एंटरटेनमेंट के द्वारा अपने प्रथम ऍमएआई  कुटुरे शो  के घोषणा प्रसन्नता के साथ की,  विशेष रूप  कुरटेड शो था जिसमे 5 महत्वकांशी और संभाबित  डिज़ाइनर के द्वारा रनवे की खूबी थी। यह शो सभी वर्ग के व्यक्तियों के लिए उनकी खुशियों में नए परिधानों के द्वारा इजाफा करने  के लिए था और साथ ही यह  फैशन की दुनिया में एक नई क्रांति लाएगा और फैशन उद्योग   के भविष्य को एक नहीं दिशा प्रदान करेगा।यह शो डिज़ाइननर्स के द्वारा दुल्हन की पसन्द  को ध्यान में रखकर आयोजित किया गया था। इस शो की सीईओ निधि शर्मा का कहना था के उनका प्रयास उनके द्वारा अभिनव तरीको से दूल्हा और दुल्हन को नवीनतम फैशन के परिधानों से संतुष्ट करना था और उनका यह शो नए डिज़ाइनरस को लांच करने में भी सहायक होगा, यह शो नवीनतम ड्रेस के संग्रह का विस्तार करेगा और अनूठे परिधानों का चुनाव करने का मौका प्रदान करेगा। संस्थापाक निधि शर्मा शीषर्क निवेशक के रूप में रेड रोक मनोरंजन से जुड़कर प्रसन्न है पांच प्रमुख डिज़ाइनरस (रुबिया सलवानी ,अक्षर भान, आशीष और जस्ट 3 पीटी के  द्वारा अपने डिज़ाइनरस वस्त्रो के पेश किया  गया  था।   जुने कॉटर का अनूठा संग्रह था, जोकि पंख, प्रिंज  और रफल्स साधनों  के द्वारा मजेदार बनाया गया था।  सारे संग्रह अधिकतर हस्त निर्मित थे और रेशम के कपड़े पर भड़कीला लुक लिए हुए थे। रुबिआ सल्वानी के संग्रह में भारतीय समकालीन विरासत और  शिल्पकौशल समावेश से युक्त थे।   अक्षरभान  का संग्रह नहीं नवेली दुल्हन के परिधान का था जो भारतीय परंपरा और वास्तुकला को ध्यान में रख कर निर्मित था और भारतीय विरासत की भव्यता को दर्शा रहा था। असीक्षा का संग्रह  भारत के  पशुधन और नैतिक मूल्यों का एक जीवंत चित्रण था।  यह भारतीय परिधानों और हस्तशिल्पकला का एक सुन्दर संग्रह था। जस्ट 3 पेट्टी का साड़ी संग्रह  मेरीगोल्ड  के फूलों की तरह जैसा था कुछ ऐसा दर्शाया गया था कि  एक फूल की तरह साड़ी में भी परदे होते है यह एक ऐसा संग्रह था जोकि अनूठा होने के साथ साथ पारम्परिक भी था। बहुत ही सुन्दर और करिश्माई लिए हुआ सुखबाई लाम्बा शाम का शो स्टाम्पर था। एजिलिटी एंटरटेनमेंट के संस्थापक  निधि शर्मा द्वारा उद्घाटन भाषण के साथ शुरुआत की।
उन्होंने दर्शकों और उनकी टीम को धन्यवाद दिया। इसके बाद रिदम डांस ग्रुप द्वारा एक असाधारण प्रदर्शन किया गया था और शो में थोड़ासा स्पार्क जोड़ने के लिए रनवे के हर कुछ सेगमेंट के बाद कुछ और था। डिजाइनर को दूसरे के बाद एक उल्लेखनीय संग्रह के साथ रेखांकित किया गया था। पूरा शो पहले से ही देख रहा था और फिर Just3Preety से संग्रह हर किसी के जबड़े ड्रॉप बना दिया। फाइनल शो स्टॉपर / अभिनेत्री / मॉडल सुखमानी लांबा द्वारा किया गया था। शोस्टॉपर देखना एक खुशी थी और फिर यह एक बहुत ही सुखद नोट पर घटनाका अंत था।
निधि शर्मा जी का कहना था कि उनकों  शीर्षक निवेशकों के रूप में रेड रॉक्स मनोरंजन से जुड़कर प्रसन्न हैं। प्रमुख आयोजकों के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ और दा-बांगग दौरे को सफलतापूर्वक व्यवस्थित करने के बाद, रेड रॉक्स एंटरटेनमेंट गर्व से एमएई कॉटर शो के साथ संबद्ध है। अपने संबंधित क्षेत्र में दशकों के अनुभव के साथ, हमें हमारे मेकअप और स्टाइल पार्टनर के रूप में अपिरुचे स्पेलोन के लिए सम्मानित किया गया है। हम अपने एफएनबी साझेदार के रूप में हमारे आभूषण साथी और थ्रेड्स कैफे के रूप में प्रीती मोहन से जुड़े होने के लिए बहुत आभारी हैं।निधि शर्मा ने यह भी बोला की मीडिया एजिलिटी एंटरटेनमेंट में, हम पेशेवर और उत्साही कर्मियों का एक समूह हैं जो सर्वोत्तमश्रेणी की सुविधाएं प्रदान करने के उद्देश्य से काम कर रहे हैं। हम शीर्ष प्रतिष्ठित कार्यक्रम बनाने और हमारे सम्मानित ग्राहकों को प्रीमियमगुणवत्ता सेवाएं प्रदान करने में विश्वास करते हैं। हमारा मुख्य आदर्श उत्कृष्ट सेवाओं और दोषपूर्ण कार्यक्रम निष्पादन के साथ हमारे ग्राहक की अपेक्षाओं को पार करना है। हम आउटपुट गुणवत्ता पर समझौता किए बिना लागत प्रभावी घटनाएं प्रदान करते हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *