भाजपा में सबको सम्मान सबको विकास मिलता है: सोहनपाल

Posted by: | Posted on: August 6, 2018

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव)। भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री सोहनपाल ङ्क्षसह के नेतृत्व में आज पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव भट्टपुरा के सैकडों लोगों ने भाजपा का दामन थामा। इस मौके पर सोहनपाल सिंह ने सभी पार्टी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का पट्टिका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।
उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए सोहनपाल ङ्क्षसह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव कार्यकर्ताओं का मान सम्मान दिया है और उसी का प्रतिफल है कि आज भाजपा के साथ जुडऩे के लिए हर वर्ग लालायित है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृतव में आज हरियाणा व फरीदाबाद दिन दूनी रात चौैगनी उन्नती कर रहा है। केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने आज गांवों व शहरो में एक समान विकास कराकर आज गांवों को भी हाईटैक बना दिया है जिसके चलते ग्रामीण काफी खुश है।
श्री सोहनपाल ने कहा कि हम सभी केा भाजपा की नीतियों में आस्था जतानी चाहिए और उनकी योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में जो योजनाएं जनता के लिए बनायी है उन योजनाओं का लाभ हर वर्ग उठा रहा है और वह उससे लाभान्वित भी है। उन्होंने सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूर्ण मान सम्मान मिलने एवं परिवार का सदस्य बनाये रखने का विश्वास जताया।
इस मौके पर छायंसा मंड अध्यक्ष कुलदीप रावत, फतेहपुर मंडल अध्यक्ष रिछपाल सैनी, जितेन्द्र भाटी, मथुरा प्रसाद मेम्बर, नरेश मास्टर, खुशीराम, श्वि दत्ता, विष्णू दत्ता, मनोज, राजेश, योगेश, कपिल, शिव कुमार, हेमचंद, नितिन, सचिन, जग्गा, पिन्ूटू, सोहन, सतीश, सुमित, विशाल, रानू, सतीश, तुषार सहित ग्रामीण उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *