सतयुग दर्शन इंन्स्टीट्यूट ऑफ इंजनीयरिंग एंड टै1नोलॉजी में च्ऑरियन्टेशन २०१८

Posted by: | Posted on: August 11, 2018

( विनोद वैष्णव )| सतयुग दर्शन कॉलेज में बी.बी.ए व बी.टैक के नवागत छात्र व छात्राओं के लिए च्ऑरियन्टेशन २०१८ज् का आयोजन किया गया। इस शुभ अवसर का प्रारंभ मांगलिक हवन द्वारा हुआ। जिसमें परम आदरणीय श्री सजनजी, मैनेजिंग ट्रस्टी श्रीमती रश्मा गाँधी जी, चेयरमैन  कैलाश ढींगरा जी, सतयुग दर्शन विद्यालय के निर्देशक व प्रधानाचार्य डॉ. भारद्वाज जी, सतयुग दर्शन संगीत कला केन्द्र के प्राचार्य  दीपेन्द्रकांत जी व सतयुग दर्शन बी.एड कॉलेज की चेयर पर्सन श्रीमती मीरा तनेजा जी व अन्य सभी माननीय गण उपस्थित रहे।

हवन के महत्व को समझाते हुए चेयरमैन सजन  कैलाश ढींगरा जी ने बताया कि इस प्रकार के धार्मिक कृत्यों द्वारा बच्चों में अच्छे संस्कार प्रेषित किए जा सकते हैं। जीवन में सफलता प्राप्त करने का मूल मंत्र देते हुए परम आदरणीय  सजन जी ने इस अवसर पर नवागत विद्यार्थियों को उत्साहित करते हुए उन्हें सदैव सकारात्मक सोच बनाए रखने का निवेदन किया।

इस शुभ अवसर पर  गौरव महेन्द्रु ने छात्र-छात्राओं के लिए एक इंड1शन प्रोग्राम च्प्रारंभ २०१८ज् की घोषणा करते हुए इस कार्यक्रम के उद्देश्य को प्रतिपादित किया और विद्यार्थियों को बताया कि इसके माध्यम से बच्चे इंस्टीट्यूट से अपने घर की भाँति जुड़ जाते हैं। डॉ. भूपेश कुमार सिंह ने भी नवागत विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए उन्हें उत्साहित किया और कहा कि वर्तमान समय में प्रत्येक युवा को उसके कार्य-क्षेत्र में योग्य व कुशल होना अनिवार्य है, ताकि जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए किसी भी प्रकार से वह स्वयं को कमज़ोर न पाए।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *