विकास चौहान बने फरीदाबाद श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के जिलाध्यक्ष

Posted by: | Posted on: September 10, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। फरीदाबाद श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना की मीटिंग महाराणा प्रताप भवन सैक्टर 8 फरीदाबाद में संपन्न हुई। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय चौहान ने शिरकत की। इस अवसर पर फरीदाबाद की सभी राजपूत सभाओ के अध्यक्षों व अन्य पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि का फूलो का बुके देकर जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर डा. संजय चौहान ने इस मौके पर फरीदाबाद जिलाध्यक्ष विकास चौहान, बल्लभगढ़ तहसील सोनू सिंह रावत सोतई , पलवल जिलाध्यक्ष के पद पर बिजेन्द्र राणा को नियुक्त किया गया। इस मौके पर सैकड़ों युवाओं ने सेना में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए डा. संजय चौहान ने कहा कि राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना को और अधिक विस्तार करे और समाज में एक मजबूत स्तम्भ का रूप धारण करे। उन्होंने कहा कि समाज के हर व्यक्ति के सुख दुख में सहयोग करें एवं उसको जो भी परेशानी व समस्या है उसको दूर करवाने में अपनी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाये।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नवनियुक्त फरीदाबाद जिलाध्यक्ष विकास चौहान, बल्लभगढ़ तहसील सोनू सिंह रावत सोतई , पलवल जिलाध्यक्ष के पद पर बिजेन्द्र राणा ने अपने अपने सम्बोधन में सेना को और अधिक मजबूत बनाने एवं इसका विस्तार करने की बात कही।
इस मौके पर एस आर रावत जी, राजेश रावत जी, संजीव चौहान, अनिल गॉड, बहन रेनू चौहान, वीर सिंह, वीरेन्द्र सिंह गॉड, प्रमोद तोमर, खेमी ठाकुर सरपंच कोराली, प्रताप सिंह भाटी, संजीव ठाकुर, एवं समस्त फरीदाबाद क्षत्रिय सभाओं की टीम मौके पर मौजूद रही।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *