सुधा रुस्तगी कालेज आफ डेंटल साईसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद, ओरल सर्जरी का आयोजन

Posted by: | Posted on: March 30, 2019


फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव ) | दिल्ली एनसीआर राज्य (एओएमएसआई) के अध्याय तथा सुधा रुस्तगी कालेज आफ डेंटल साईसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद, सुधा रुस्तगी कालेज आफ डेंटल साईसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद, फरीदाबाद में एक सेमीनार का आयोजन किया गया।
इस सेमीनार में डॉ आशीष गुप्ता और डॉ. पंकज बंसल के मार्गदर्शन में 28 से 31 मार्च तक कॉलेज कैंपस में छात्रों के एमडीएस परीक्षा के लिए मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में मास्टर क्लास का आयोजन किया गया और उन्हे तकनीकि जानकारी भी दी। इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष धर्मवीर गुप्ता और सचिव दीपक गुप्ता ने भी शिरकत की।इस कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ.सी एम मढिया प्रिंसिपल, डॉ.विशाल जुनेजा सीईओ, डॉ.गुरकीरत सिंह वाइस प्रिंसिपल द्वारा किया गया।
डा. आशीष गुप्ता ने बताया कि इस सेमीनार के आयोजन मुख्य उद्देश्य छात्रों को उनकी एमडीएस परीक्षा के लिए तैयार करना है। लगभग 45 राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय प्रवक्ता और 1०० प्रतिनिधियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। जिसमें विभिन्न अनुभवी प्रशिक्षकों ने अपने अनुभव से निम्नलिखित विषयों के बारे में छात्रों को शिक्षित किया। जिसमें मुख्य रूप से मौखिक कैंसर, ट्यूमर, मौखिक इन्फेक्शन, इंप्लांट्स और जबड़े पुनर्निर्माण आदि मुख्य थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *