सरस्वती पूजा के साथ ही शुरू हुई ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 की यात्रा

Posted by: | Posted on: January 23, 2018
Vinod Vaishnav | सरस्वती पूजा कलाकारों, छात्रों और शिक्षकों समेत देश के लिए महत्वपूर्ण दिन है। इसे देशभर में बसंत पंचमी के रूप में मनाया जाता है। ठंड के बाद मौसम करवट बदलने लगती है और नए मौसम का आगाज़ होता है। इसी के मद्देनज़र ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर-30 की शुरुआत सरस्वती पूजा से बसंत पंचमी के दिन शुरू हो रही है।
इससे बेहतर क्या होगा कि शिक्षक-छात्र पर आधारित फिल्म की शुरुआत सरस्वती पूजा के दिन से हो रही है।
 
फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में नज़र आएंगे। जो एक गणितज्ञ व शिक्षक हैं और हर साल 30 गरीब मेधावी छात्रों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा निकालने के लिए पूरी तरह से निशुल्क कोचिंग देते हैं।
 
ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर इस बात को साझा किया, उन्होंने शेयर किया “On the auspicious day of Saraswati Puja and Basant Panchami, I am beginning my journey of Super 30 where I am playing a teacher for the first time. May the Goddess of learning bless this effort.”
आनंद कुमार एक ऐसी हसती हैं जिन्हें पूरा देश जानता है। वे किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन पर आधारित फिल्म की प्रतिक्षा कई दिनों से हो रही और जल्द ही यह खत्म हो जाएगी।
माता सरस्वती शिक्षा, ज्ञान, विवेक और कला की देवी हैं। इसलिए उनकी प्रतिमा देश के स्कूलों में रखी जाती है। टीम इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेगी। शूटिंग की कुछ तैयारियों की शुरुआत आज से हुई। 
यह पहली बार है जब ऋतिक किसी शिक्षक की भूमिका में होंगे, इस फिल्म को नवंबर 2018 में रिलीज करने की योजना है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *