रायन इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा लावन्या जैन 10 कक्षा में 99.4 % अंक लेकर सफलता के नए आयाम प्राप्त किए :- प्रिंसिपल निशा शर्मा

Posted by: | Posted on: July 16, 2020

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )| सैंट्रल बोर्ड आफ स्कूल एजुकेशन (CBSE) द्वारा घोषित सेकेंडरी कक्षाओं के परीक्षा परिणाम में फरीदाबाद स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम देते हुए अपने स्कूल व अपने अभिभावकों का नाम रोशन किया है। स्कूल की प्रिंसिपल निशा शर्मा ने बताया कि लावन्या जैन ने 99.4 % अंक लेकर सफलता के नए आयाम प्राप्त किए हैं। लावन्या तथा उसकेअभिभावकों ने भी उसकी इस उपलब्धि का श्रेय विद्यालय की प्रिंसिपल तथा उनके अमूल्य मार्गदर्शन को दिया। युविका यशी ने 99.2%अंकों के साथ दूसरा स्थान तथा अनन्शुमान सिंह चीमा ने 98.6%अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंग्रेजी तथा गणित में 100,हिंदी में 99,विज्ञान में 98 तथा फ्रेंच तथा सोशल साइंस में 99अंक प्राप्त कर छात्रों ने सफलता के नए आयाम प्राप्त किए। सभी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय के चेयरमैन डा ए एफ पिंटो तथा डायरेक्टर मैडम ग्रेस पिंटो को दिया तथा उनके अमूल्य मार्गदर्शन के लिए तहे दिल से धन्यवाद दिया ,इस आशा के साथ कि भविष्य में भी वे इसी प्रकार छात्रों का मार्ग दर्शन करते रहेंगे।

प्रधानाचार्या ने इस अपूर्व सफलता के लिए प्रभु यीशु का धन्यवाद किया तथा छात्रों तथा उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि चेयरमैन सर डा ए एफ पिंटो तथा मैनेजिंग डायरेक्टर मैडम ग्रेस पिंटो के मार्गदर्शन में रायन ग्रुप आफ इंस्टीटयूशनस इसी प्रकार तरक्की करता रहेगा।

https://www.facebook.com/301124767045169/posts/862005540957086/




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *