जजपा नेता जीतू रावत से मांगी 50 लाख की रंगदारी

Posted by: | Posted on: October 31, 2020

पलवल। जजपा नेता जितेंद्र रावत से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है। आरोपी गांडोली ने पीड़ित को एक सप्ताह का समय दिया है और एक सप्ताह के अंदर रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है

जीतू दीघौट जजपा में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रह भी चुके हैं।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंता चौटाला के समर्थक जितेंद्र रावत उर्फ जीतू दीघौट ने बताया कि 28 अक्टूबर की रात करीब साढे 8 बजे अपने घर पर बैठा हुआ था। उसी दौरान मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई।

कॉल रिसीव करते ही पूछा गया कि क्या आप जीतू दीघौट बोल रहे हैं। हां में जबाव देने पर कॉल करने वाले ने दूसरा सवाल किया कि क्या आप जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे हैं? इस सवाल का जबाव भी हां में दिए जाने पर कहा गया कि मैं गाडोलिया बोल रहा हूं। एक सप्ताह के अंदर 50 लाख रुपये देने होंगे। रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। जान की सलामती चाहते हैं, तो रुपयों का इंतजाम करके रखना।

पीड़ित ने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी और कैंप थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी।

पीड़ित ने बताया कि वो जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत से मिले और मामला उनके संज्ञान में लाया गया। इसके बाद एसपी द्वारा पीड़ित की सुरक्षा के लिए गनमैन दे दिया गया।

थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत और नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साइबर सेल द्वारा आरोपी के नंबर की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि जिस नंबर से कॉल आई, वो विदेश का बताया जा रहा है।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *