रूपसिंह नागर ने रिबन काटकर किया दॉ बर्गर कंपनी की फ्रैन्चाईजी का शुभारंभ

Posted by: | Posted on: December 25, 2020


फरीदाबाद(विनोद वैष्णव) / तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजेश नागर के पिता रूपसिंह नागर ने आज बतौर मुख्य अतिथि रॉयल रैजीडेंसी ओमेक्स वल्र्ड स्ट्रीट सेक्टर-79 में दॉ बर्गर कंपनी की फै्रन्चाईजी का रिबन काटकर शुभारंभ किया। उद्घाटन समारोह में मुख्य रूप से धर्मबीर, तनिष्क कुमार, लीले राम, दयानंद नागर, अमन नागर, गजेश अधाना, लक्ष्य बाबा, जगबीर कसाना, श्याम सुन्दर, राजेन्द्र कुमार, अशोक कुमार, सतबीर शर्मा, विशाल सेतिया, राजेश कुमार व अश्वनी कुमार व आदि भी मौजूद थे
इस मौके पर मुख्य अतिथि रूपसिंह नागर ने सतगुरू फूडीज प्रॉ.लि. के डायरेक्टर हेमंत कुमार और उनकी टीम को दॉ बर्गर कंपनी की फ्रैन्चाईजी खोलने पर शुभकामनाएं दी। उन्होनें कहा कि इस फ्रैन्चाईजी को तिगांव क्षेत्र में खोलकर कंपनी ने बर्गर के शौकीन रखने वालों को एक नायाब तोहफा है। रूपसिंह नागर ने कहा कि में ईश्वर से प्रार्थना करता हुं की यह फ्रैन्चाईजी दिन दुगनी रात चौगनी प्रगति करे और हर व्यक्ति की जुबान पर बस इस बर्गर का ही नाम हो।
इस अवसर पर दॉ बर्गर कंपनी के डायरेक्टर नितेश धनखड़ ने कहा कि कंपनी की यह 8वी फ्रैन्चाईजी है। 2018 में उन्होने सबसे पहली फ्रैन्चाईजी पालम विहार गुरूग्राम से शुरू की थी। इसके अलावा रूद्रपुर, देहरादून और जयपुर में भी उनकी कंपनी ने धूम मचा रखी है। उन्होनें बताया कि अगर आप अन्य कंपनियों को बर्गर खाओगे तो लगभग एक जैसा स्वाद आपको मिलेगा लेकिन यदि उनकी कंपनी को कोई भी बर्गर खाओगे तो उसमें ग्रूर्मिग इनकिडिंयस है जिसमें आपको शुद्ध भारतीय स्वाद मिलेगा। इसके अलावा दूसरी कंपनी के बर्गरों के मुकाबले हमारे बर्गर का साईज भी बड़ा है। नितेश धनखड़ ने बताया कि वर्ष 2021 के अंत तक उनकी फ्रैन्चाईजी की संख्या 50 के करीब होगी। हेमंत कुमार ने कहा कि वे अपने ग्राहकों को स्वाद का एक अलग अनुभव कराएगें। उन्होनें कहा कि हमारे बर्गर की क्वालिटी लाजवाब होगी जिसकों एक बार खाने वाला बार-बार उसकी चाहत रखेगा। उन्होनें कहा कि हमारे पास क्लासिक बर्गर, बिग गाऊरमेट बर्गर की कई वैरायटी उपलब्ध रहेगी जो बर्गर खाने वाले ग्राहकों के दिल को छू लेगीं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *