गांव मलेरना के किसान पूर्व पंचायत समिति के चेयरमैन योगेंद्र यादव के पुत्र आनंद यादव 1 जनवरी को कैप्टन बने गांव आने पर कैप्टन का जोरदार स्वागत किया गया:-दीपक यादव पार्षद

Posted by: | Posted on: January 24, 2021

बल्लबगढ़(विनोद वैष्णव) । गांव मलेरना के किसान पूर्व पंचायत समिति के चेयरमैन योगेंद्र यादव के पुत्र आनंद यादव  1 जनवरी को कैप्टन बने गांव आने पर कैप्टन का जोरदार स्वागत किया गया।

बेस अस्पताल दिल्ली हॉस्पिटल में तैनात है। आनन्द यादव की धर्मपत्नी दिक्षा यादव भी आर्मी में कैप्टन है। टिपरचंद शर्मा ने गांव मलेरना पहुँच कर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इसी तरीके से जिले के युवा देश के लिए अपनी सेवा देते रहें और पढ़ लिखकर अपने माता-पिता का नाम रोशन करते रहे। इस मोके पर ग्रामीणों ने कैप्टन आनंद का जोरदार स्वागत किया। एमबीबीएस की पढ़ाई करने के बाद आर्मी में कैप्टन लिए आयोजित होने वाली परीक्षा पास की और कैप्टन के पद पर  सलेक्ट हुए। खास बात तो यह रही कि आज ही के दिन कैप्टन आनंद यादव के नवजात पुत्र का नामकरण किया गया। सभी ने नवजात शिशु सहित कैप्टन परिवार को शुभकामनाएं  दी।

इस मौके पर आनंद के स्वागत के लिए गांव के चंद्रभान शर्मा,बलदेव यादव,नरेंद्र यादव, महेंद्र यादव, पार्षद दीपक यादव, पारस जैन, हुकम सिंह लाम्बा,प्रिंसिपल नारायण सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *