भाजपा कार्यालय के शिलान्यास के अवसर पर व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग अति सराहनीय- बिजेंद्र नेहरा

Posted by: | Posted on: 7 days ago

कल मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी द्वारा भाजपा फरीदाबाद जिला कार्यालय के शिलान्यास के अवसर पर आए हुए सभी आमंत्रित पदाधिकारी कार्यकर्ता पत्रकार एवं पुलिस कि भोजन की व्यवस्था की गई थी।

बीजेपी प्रदेश सह प्रवक्ता एवं कार्यक्रम में भोजन की व्यवस्था देख रहे विजेंद्र नेहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि वीवीआइपी सहित अन्य सरकार के पदाधिकारियों का भोजन की व्यवस्था अलग से की गई थी।

इसके अलावा प्रमुख रूप से समारोह में आमंत्रित उद्योगपति, समाजसेवी, पत्रकार एवं पुलिस इत्यादि के भोजन की व्यवस्था अलग से की गई थी।

माननीय मुख्यमंत्री जी के जाने के बाद पुलिस कर्मियों को भोजन करने के लिए भोजन की व्यवस्था देख रहे प्रदेश के सह प्रवक्ता श्री विजेंद्र नेहरा द्वारा कहां गया था।

भारतीय जनता पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने सभी के भोजन करने के बाद सबसे अंत में भोजन किया था कुछ मीडिया के अखबारों में इस तरह की खबरें हैं कि पुलिस ने भोजन व्यवस्था को खराब किया ये गलत है जबकि सच्चाई यह है कि पुलिसकर्मियों ने गर्मी और धूप में सुबह से ही व्यवस्था बनाने में अपना सहयोग किया एवं भोजन के लिए कहने पर ही भोजन ग्रहण किया, मेरा सभी मीडियाकर्मियों से निवेदन है कि कृपया इस विषय में पुलिस कर्मियों पर दोषारोपण ना करें क्योंकि सुबह से कार्यक्रम की व्यवस्थाओं में सहयोग करके पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी का ईमानदारी से निर्वहन किया है। यह बात भी ठीक नहीं है कि कुछ लोग कार्यक्रम से बिना भोजन करें निकल गए कार्यक्रम में भोजन की पर्याप्त व्यवस्था थी एवं आए हुए सभी महानुभावों ने तसल्ली से भोजन करके कार्यक्रम स्थल को छोड़ा।






Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *