मुरली मनोहर जन्माष्टमी उत्सव फरीदाबाद जिले के लिए बेहद खास रहने वाला है , सेक्टर 76 ग्रेटर फरीदाबाद नजदीक कालका पब्लिक स्कूल में जन्माष्टमी उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा

Posted by: | Posted on: August 28, 2021

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | इस बार का मुरली मनोहर जन्माष्टमी उत्सव फरीदाबाद जिले के लिए बेहद खास रहने वाला है। यहां सेक्टर 76 ग्रेटर फरीदाबाद नजदीक कालका पब्लिक स्कूल में जन्माष्टमी उत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा। यह कार्यक्रम हरियाणा कला परिषद के सौजन्य से आयोजित होगा।

यह जानकारी देते हुए कार्यक्रम के समन्वयक मोंटी शर्मा ने बताया कि वह यह उत्सव फरीदाबाद में पहली बार करने जा रहे हैं जिसे हरियाणा कला परिषद द्वारा आयोजित किया जा रहा है। शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों के विख्यात कलाकार अपनी प्रस्तुती देंगे। जिसमें गायन के अलावा राधा-कृष्ण का नृत्य पेश किया जाएगा। लाइट साउंड के माध्यम से कार्यक्रम को बड़ा रुप दिया जा रहा है।

शर्मा आगे जानकारी देते बताया की हरियाणा कला परिषद के सौजन्य से समय-समय पर अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं जो आगे भी जारी रहेंगे। इस कार्यक्रम में सहयोगी संस्था के रुप में भारत मोंटी कल्चरल ट्रस्ट रहेगी। इस ट्रस्ट की अध्यक्ष डिंपल ने इस आयोजन के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया और कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में कला परिषद कलाकारों के लिए बहुत उत्कृष्ट कार्य कर रही है । करोना काल समाप्त होते ही कलाकारों को कार्यक्रम देने की झड़ी लगाकर हरियाणा सरकार ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वही कलाकारों की सच्ची हितैषी है ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *