शहर की जानी मानी ब्रेड व बेक प्रोडक्ट बनाने वाली कम्पनी परफेक्ट ब्रेड समूह में कोरोना की रोकथाम को लेकर वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया

Posted by: | Posted on: December 3, 2021

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : शहर की जानी मानी ब्रेड व बेक प्रोडक्ट बनाने वाली कम्पनी परफेक्ट ब्रेड समूह में कोरोना की रोकथाम को लेकर एक वैक्सीनेशन अभियान चलाया गया। यह वैक्सीनेशन अभियान नहर पार इंदिरा कांपलेक्स इंडस्ट्री एरिया में एल.आर. फूड्स प्राइवेट लिमिटेड में आयोजित हुआ। जिसमें कंपनी में कार्यरत सभी 18 वर्ष से ऊपर के कर्मचारियों व स्टाफ को कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान के तहत कोविड शील्ड की दूसरी डोज लगाई गई। इस वैक्सीनेशन अभियान को लेकर परफेक्ट ब्रेड समूह के चेयरमैन डॉ. एच.के. बत्रा ने बताया कि कोरोना महामारी की रोकथाम हेतू सरकार के दिशा निर्देश कोविद नियमों का पूरी तरह से पालन करते हुए को यह अभियान चलाया गया है और आज के इस वैक्सीनेशन अभियान में लगभग सभी कर्मचारियों व स्टाफ को कोविड शील्ड वैक्सीनेशन की दूसरी डोज दी गई है। श्री बत्रा ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर हमें सतर्क रहने की जरूरत है।

देश में अभी कोरोना महामारी का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगने के बाद व्यक्ति की शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। इससे संक्रमण की संभावना कम हो जाती है। प्रतिरोधक क्षमता कमजोर रहने पर लोग संक्रमण की चपेट में आते हैं। सरकार की ओर से भी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए लगातार प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित व असरदार है इसे सभी को लगवाना चाहिए।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *