स्कूल बैग व लंच बॉक्स पाकर खिले बच्चों के चेहरे

Posted by: | Posted on: April 25, 2022

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। रोटरी क्लब फरीदाबाद एनआईटी द्वारा आज सेक्टर-15 स्थित कम्युनिटी सेंटर में स्कूली बच्चों को स्कूल बैग और लंच बॉक्स वितरित किए गए। स्कूल बैग एवं लंचबॉक्स राघव मेहता की ओर से स्पॉन्सर किए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी एवं शहर के अनेक गणमान्य जनों ने भाग लिया। बैग व लंच बॉक्स पाकर बच्चे खुशी से चहक उठे। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता व डीईओ रितु चौधरी का आयोजकों द्वारा कार्यक्रम में भाग लेने पर फूलमालाओं से स्वागत किया गया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक नरेंद्र गुप्ता ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए रोटरी क्लब फरीदाबाद एनआईटी की इस पहल की सराहना की और बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आज के बच्चे ही कल का भविष्य है, इसलिए हर बच्चे को बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवाना हम सभी का नैतिक कर्तव्य है तथा इस प्रकार के आयोजनों से मेधावी व गरीब छात्रों को आगे बढ़ाने में मदद मिलती है।


वहीं जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी ने कहा कि उनका विभाग बच्चों के शैक्षिक विकास को लेकर प्रतिबद्ध है और इनके सर्वांगीण विकास के लिए हम प्रयासरत रहेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रेसिडेंट विपिन चंदा, सचिव वीरेंद्र मेहता, सुनील खंडूजा, दिनेश छाबड़ा, प्रेम पसरीचा, डी.पी. जैन, चुन्नीलाल चौपड़ा, रविन्द्र मंगला, राजेश भाटिया, नवीन पसरीचा, प्रतीक चंदा, केशव जुनेजा, टोनी पहलवान, सुनील कुमार, अमित आर्य, सर्वजीत चौहान, अनिल अरोड़ा व राजन गेरा आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे। रोटरी क्लब के सचिव वीरेंद्र मेहता ने कार्यक्रम में भाग लेने पर सभी का आभार व्यक्त किया।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *