प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद जगन डागर के सेक्टर 7 स्थित निवास पर प्रेस वार्ता की

Posted by: | Posted on: April 29, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )| पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने कहा की नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष पूराने, अनुभवी और जमीन से जुड़े नेता है ।  कांग्रेस पार्टी ने हरियाणा में वरिष्ठ नेताओं का संगठन तैयार किया है। संगठन की बदौलत ही पार्टी को मजबूत करने में सहयोग मिलेगा । उक्त विचार प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की धर्मपत्नी आशा हुड्डा ने शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद जगन डागर के सेक्टर 7 स्थित निवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहे इससे पूर्व हुड्डा का घर पहुंचने पर वरिष्ठ नेता जगन डागर उनकी धर्मपत्नी आशा डागर और चेतना डागर शिक्षाविद नारायण डागर, प्रधानाचार्य अंजू डागर सहित गणमान्य लोगों ने स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ सरोज हुड्डा भी उपस्थित थी । हुड्डा ने कहा कि प्रदेश का संगठन लगातार मजबूत हो रहा है। इसी को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ विपक्ष आपके समक्ष पूरे हरियाणा में प्रत्येक जिले में कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। उन्होंने कहा कि राजनीति से उनका कोई खास लेना-देना नहीं है वह एक ग्रहणी है।

मगर फिर भी जिस तरह के आज हरियाणा के हालत हैं, उससे घरेलू महिलाएं तक प्रभावित हो रही हैं।  हरियाणा के लोग महंगाई, भ्रष्टाचार, बिजली पानी की किल्लत,  सीवर, सड़कों सहित मूलभूत समस्याओं से त्रस्त है। भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, आए दिन पेपर लीक हो रहे हैं। आने वाला समय कांग्रेस का है। आज कांग्रेस के 2014 के विकास और भाजपा के विकास को आप देख लें। दोनों का फर्क आपको साफ पता चल जायेगा। विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का यही उद्देश्य है, जनता के सामने भाजपा सरकार की सच्चाई लाना। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगन डागर ने श्रीमती हुड्डा का आभार व्यक्त किया और कहा कि हुड्डा परिवार छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने में कोई कसर नहीं छोड़ता। यही वजह है कि आज हरियाणा में कांग्रेस मजबूती से हुड्डा के साथ खड़ी हुई है। प्रदेश की जनता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को एक बार फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है, ताकि प्रदेश में फिर से खुशहाली लौट सके। 





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *