लिंग्याज विद्यापीठ में हुई फेयरवेल पार्टी- जूनियर छात्रों ने सीनियर्स के स्वागत में गीत-संगीत से मचाया धमाल, विभिन्न कार्यकर्मों से बांधा समां

Posted by: | Posted on: July 25, 2022

लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डा. पिचेश्वर गड्डे ने विदाई की बेला पर छात्रों से कहा कि जिंदगी में सफल होने के लिए सपने बड़े होने चाहिए और उन्हें पूरा करने के लिए दृढ़इच्छाशक्ति से प्रयास करना चाहिए।


फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। नचौली गांव स्थित लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी) में जूनियर छात्रों ने अपने सीनियर्स के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। इसमें इन्होंने सीनियर्स छात्रों के स्वागत में विभिन्न तरह के कार्यक्रमों व गीत-संगीत से समां बांध दिया। कार्यक्रम का शुभारंभ मेमोरी वीडियो से हुआ। जिसे देख सभी की यादें ताजा हो गईं। कइयों की आंखें नम हो गईं।


अंताक्षरी और डमशराज जैसे गेम्स में छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। इस दौरान कई गेम्स भी हुए। जिसमें छात्र-छात्राओं ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया। ऑन द स्पाट छात्रों ने अपने यादगार पलों को सभी के साथ सांझा किया। इसके बाद अवार्ड सेरेमनी की शुरूआत हुई। छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए उनकी योग्यता अनुसार अवार्ड दिए गए। बेस्ट एकेडमिक्स डिपार्टमेंट ऑफ मैकेनिकल इंजीनियरिंग के अभिनव सिन्हा को मिला। बेस्ट ऑर्गनाइजर स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग की मेघा सरना, मोस्ट रेगुलर स्टूडेंट डिपार्टमेंट ऑफ सिविल इंजीनियरिंग के शिव वर्मा को मिला। जबकि बेस्ट एटिकेट्स एंड मैनर्स और बेस्ट होलिस्टिक स्टूडेंट स्कूल ऑफ कम्प्यूटर साइंस एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की अमीशा राना और प्रियंका गुप्ता का मिला। वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर डिपार्टमेंट ऑफ मैकेनिकल इंजीनियरिंग के प्रभाकर अग्रवाल और इंटरनेशनल स्टूडेंट ऑफ द ईयर स्कूल ऑफ हयूमैनिटिज़ एंड सोशल साइंस के सोभान को मिला। अंत में केक कटींग की गई।
इस दौरान लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डा. पिचेश्वर गड्डे ने छात्रों को शुभाशीष देते हुए सफलता के मार्ग पर निरंतर आगे बढ़ने और ऊंचाइयों पर पहुंचने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहां जिंदगी में सफल होने के लिए सपने बड़े होने चाहिए और उन्हें पूरा करने के लिए दृढ़इच्छाशक्ति से प्रयास करना चाहिए। वाइस चांसलर प्रो डा. जीजी शास्त्री, प्रो वाइस चांसलर प्रो. जसकिरण कौर, प्रो. वाइस चांसलर आरएनडी डॉ. जीएमपाटिल, रजिस्ट्रार प्रेम सालवान ने छात्रों को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम का संचालन देवग्या और तनुज ने किया। इस दौरान समस्त टीचिंग स्टाफ मौजूद था।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *