पलवल कॉर्ट परिसर में पलवल डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन चैम्पियनशिप के ट्रायल सम्पन्न हुए

Posted by: | Posted on: 3 weeks ago


जिसमें अंडर 17,अंडर-19 और ओपन कैटेगरी के मैच हुए। इसी चैम्पियनशिप से बच्चों का हरियाणा के आगामी स्टेट चैंपियनशिप के लिये चयन होगा जो कि पंचकूला में 18-21 अगस्त 2022 व गुरुग्राम में 25-28 अगस्त 2022 को होने हैं । जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की प्रधान अलका गुप्ता ने बताया कि ये चैम्पियनशिप बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के ऑफिशियल रवि चौहान की निगरानी में हुई ।
प्रतियोगिता का संयोजन नीलम अरोड़ा व अनुभव मंगला ने किया। पुरूष कैटगरी में पहले स्थान पे सूरज , दूसरे स्थान पर लक्ष्य और तीसरे स्थान पर अमन पोसवाल रहे। पुरुष डबल में गौरव रावत व सूरज की जोड़ी प्रथम स्थान , अमन और लक्ष्य की जोड़ी दूसरे स्थान पर और गौतम और श्रवन ने तीसरे स्थान पर बाज़ी मारी।
ओपन मिक्स्ड डबल में रवि चौहान और एडवोकेट अनामिका की जोड़ी ने जगह बनायी। अंडर-19 में अमन पोसवाल पहले स्थान पर, केशव दूसरे स्थान पर और कार्तिक तीसरे स्थान पर रहे। अंडर 17 में अमन पासवान पहले, नृपेंदर और धैर्या तीसरे स्थान पर रहे। इस चैम्पीयन्शिप को सफल बनाने के लिए प्रधान अलका गुप्ता, यशपाल मंगला, (सचिव), डॉ. प्रदीप जिंदल(कोषाध्यक्ष), डॉ. अमिता गुप्ता, अनूप पराशर, अजय प्रताप व सुनील डागर जी का विशेष योगदान रहा।एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *