लिंग्याज की फ्रेशर्स पार्टी में पहुंचे स्टेंड-अप कॉमेडीयन रोहित ठाकुर

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी) में फ्रेशर्स पार्टी के दौरान सीनियर्स ने जूनियर्स का जहां कॉलेज आने पर स्वागत किया वही भविष्य में हमेशा सच्चाई के रास्तो पर चलने की सीख भी दी। पार्टी की शुरूआत लिंग्याज के पूर्व छात्र रोहित ठाकुर के स्टेंड-अप कॉमेडी के साथ हुई। जिसने सभी का दिल जीत लिया। खासतौर पर जब रोहित कविता के किरदार में आए तो उस समय तो ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजउठा। जोकि आकर्षण का क्रेंद बना।

तत्पश्चात छात्र-छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। डांस, म्यूमिक, स्टेंड-अप कॉमेडी, फैशन शो के साथ-साथ जैम सेशन भी हुए। कार्यक्रम के माध्यम से नए व पुराने छात्रों ने परिचय के माध्यम से एक दूसरे के साथ आपसी तालमेल और स्नेह का परिचय
दिया।

इस दौरान फैशन शो भी आकर्षण का केंद्र रहा। जिसमें मिस फ्रेशर प्रिया सिंह, मि.फ्रेशर नितिन भड़ाना, मोस्ट कॉन्फिडेंट मानसी कुलाश्री, बेस्ट अटाइअर अनमोल, वेस्ट वॉक में विकास और इपशिता को चुना गया। सभी विजेताओं को सम्मानित करते हुए छात्र-छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। निर्णायक की भूमिका स्कूल ऑफ डिजाइनिंग के एचओडी रामिन डोगरा, स्कूल ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट की एचओडी स्मृति महाजन व स्कूल ऑफ लॉ की असिस्टेंट प्रोफेसर शिल्पा शर्मा ने निभाई। इस दौरान अन्य लोगों के अलावा डीन अकादमिक डॉ. देवेंद्र पाल सिंह व रजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान भी मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *