लिंग्याज के अभिषेक बैसला “हसल 2.0” शो के बने विजेता,एमसी स्क्वायर के नाम से हैं विख्यात

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी) के 2015-2019 बी.टेक सिविल इंजीनियरिंग बैच के अभिषेक बैसला हाल ही में दस हफ्तों में 20 एपिसोड पूरे करने के बाद बादशाह द्वारा जज किए गए एमटीवी पर प्रसारित रैप म्यूजिक रियलिटी शो “हसल 2.0” के फिनाले के विनर बने। जिसे एमसी स्क्वायर के नाम से जाना जा रहा है।  हाल ही में अपने होम टाउन फरीदाबाद आने के बाद एमसी स्क्वायर से बात हुई! उन्होंने बताया कि बहुत मेहनत करने के बाद मैं यहां तक पहुंचा हूँ। अपनी खुद से विडियोज बनाकर कई शोज में सिलेक्शन के लिए भेजी थी, पर जब मुझे हसल से कॉल आया तो उस वक्त मेरी खुशी का ठिकाना ही नहीं था। शुरू में मेरी फैमिली से सपोर्ट नहीं मिला, लेकिन मेरे दोस्त हिमांशु भट्ट ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। हसल में जाने के बाद परिवार का स्पोर्ट और लोगों का प्यार मुझे दोनों मिल गया। उन्होंने बताया कि लिंग्याज ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। मैंने अपने कॉलेज को कई जगह पर रिप्रजेंट भी किया और विनर भी रहा। शारदा यूनिवर्सिटी व अन्य कॉलेजों में विनर रहा। लिंग्याज में होने वाले जेस्ट में भी मैंने जीत हासिल की थी।

उन्होंने बताया कि म्यूजिक एंड डांस कमेटी का मैं हेड भी रहा। लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने कहां कि हमें नाज हैं हमारे कॉलेज के बच्चें अपना नाम बना रहें है। इतना ही नहीं हमारे कॉलेज के बहुत से पास ऑउट बच्चें एक अच्छा मुकाम हासिल कर रहें है। अभिषेक को बहुत बधाई। ऐसे ही हमारे यहां के बच्चे कॉलेज और अपना नाम बनाते रहें।

सिंगर और रैपर एमसी स्क्वायर जब-जब हसल 2.0 के मंच पर आए। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता देखते ही बन रही है। इतना ही नहीं आम लोगों के साथ ही भारतीय क्रिकेट विराट कोहली भी उनके फैन हो गए। उन्होंने एमसी स्क्वायर की काबिलियत को देखते हुए इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करना शुरू किया। एमसी स्क्वायर पांच फाइनलिस्टों के बीच कॉम्पिटीशन के बाद हसल 2.0 के विजेता रहे। उन्होंने न सिर्फ शो की ट्रॉफी, बल्कि 10 लाख रुपए और सिंगिग के कई ऑफिर्स भी हासिल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *