ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-89 स्थित कुंदन ग्लोबल स्कूल का पहला वार्षिक उत्सव बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया

फरीदाबाद(विनोद वैष्णव )। ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-89 स्थित कुंदन ग्लोबल स्कूल का पहला वार्षिक उत्सव बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इसका नाम यूफोरिया रखा गया। इस अवसर पर फरीदाबाद जिले के पूर्व उपायुक्त तथा पीएसटू स्पोर्ट्स मिनिस्टर ऑफ इंडिया जितेंद्र यादव मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस मौके पर जितेन्द्र यादव का स्वागत कुंदन ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा द्वारा किया गया। इस मौके पर नन्हीं छात्राओं ने तिलक लगाकर और पुष्प वर्षा कर आये हुए मुख्य अतिथियों का भव्य रूप से स्वागत किया। सैकड़ो अभिवावक भी अपने अपने बच्चो की प्रस्तुतियां देखने मौजूद रहे। यूफोरिया कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में शिक्षाविद् टी एस दलाल, वाईके. माहेश्वरी, बी डी शर्मा, नरेन्द्र परमार, राजदीप सिंह आदि मौजूद थे। वहीं इस मौके पर आये हुए तमाम अतिथियों का स्वागत चेयरमैन भारत भूषण शर्मा एवं स्कूल के स्टाफ द्वारा किया गया।
इस मौके पर कुंदन ग्लोबल स्कूल के नन्हे छात्रों ने ऐंकरिंग करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया वहीं हर उम्र के छात्र छात्रों ने एक के बाद एक ऐसी प्रस्तुतियां मंच पर दी की आये हुए तमाम अतिथि व अभिवावक थिरकते हुए नजर आये।
वहीं इस मौके पर स्कूल के तमाम छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पहुंचे मुख्य अतिथि जितेंद्र यादव ने इस भव्य आयोजन के लिए कुंदन ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन और तमाम स्टाफ की जमकर तारीफ की और कहा की अगर आगाज इतना शानदार है, तो अंजाम कैसा होगा।
वरिष्ठ अधिवक्ता ओपी शर्मा ने इस आयोजन के लिए जहां चेयरमैन भारत भूषण शर्मा की जमकर तारीफ की वहीं छात्र-छात्राओं की प्रतिभा को सराहा। कुंदन ग्लोबल स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने कहा की इस कार्यक्रम में आये हुए मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों की उपस्थिति में छात्र छात्राओं ने एक बहुत ही अच्छा वार्षिक उत्सव सेलिब्रेट किया है। वहीं उन्होंने कहा कि आज यहां पहुंचें अतिथियों ने यहां के छात्रों को मोटिवेट करने का काम किया है जिससे उन्हें विश्वास है कि आने वाले समय में यह सभी बच्चे देश की नींव और भी मजबूत करेंगे। वहीं कुंदन ग्लोबल स्कूल में आने आये हुए छात्रों के अभिभावकों ने भी इस कार्यक्रम की तारीफ की और कहा कि स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा स्कूल के एक-एक छात्र के लिए रोल मॉडल है क्योंकि उनके बच्चे भी उन्ही की तरह बनना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *