रायन इंटरनेशनल स्कूल में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : रायन इंटरनेशनल स्कूल ने सत्र 2022-23 के लिए कक्षा IX और XI के विजेताओं और 29 अप्रैल, 2023 को जलवायु परिवर्तन के प्रतिभागियों के अभिनंदन हेतु तथा धरती की सुरक्षा के प्रति देशवासियों को जागरूक करने हेतु अभिनंदन समारोह तथा पृथ्वी दिवस सभा का आयोजन किया। विशिष्ट अतिथियों कार्तिक शर्मा तथा एआई व्यवसाई और गो शार्पनर के सह संस्थापक प्रतीक कुमार की उपस्थिति ने इस आयोजन की शोभा में चार चांद लगा दिए ।

इस अवसर पर अचीवर्स के माता-पिता को भी बुलाया गया था। कल्चरल बोनान्ज़ा में अर्थ : ए रिदमिक प्रेजेंटेशन, 12 वीं कक्षा के अभिनव दत्ता द्वारा प्रतिभाशाली और सहज, स्टैंड अप कॉमेडी, तथा समापन नृत्य, भांगड़ा ने दर्शकों का दिल जीत लिया। जिन छात्रों ने पूरे साल अथक परिश्रम किया, उनकी शैक्षणिक उत्कृष्टता से लेकर एथलेटिक उपलब्धियों , कलात्मक प्रतिभाओं , गायन और नृत्य आदि में, उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना की गई।

यह समारोह कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की शक्ति की याद दिलाता है। अतिथियों ने अपने भाषण में छात्रों के जोश और उत्साह की सराहना की। प्रधानाध्यापिका सुश्री निशा शर्मा ने अपने चुने हुए क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों को बधाई दी और उन्हें जीवन पथ पर आगे बढ़ते रहने और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *