देश की महिलाओ की उड़ान के लिए कॉफी विद रुचि सचदेवा ने की शुरुरात की

Posted by: | Posted on: February 25, 2018

नई दिल्ली( विनोद वैष्णव ) । दादा झुंगी हाउस शाहपुर जाट,में रुचि सचदेवा ने महिला शसक्तीकरण को लेकर ,काफी विद रुचि सचदेवा, का आयोजन बड़ी धूमधाम के साथ शुरुरात की।इस अवसर पर हरियाणा ,दिल्ली,पंजाब,गुड़गांव,फरीदाबाद से महिलाओ ने ‘काफी विद रुचि सचदेवा, में हिस्सा लिया और रुचि सचदेवा को बहुत बहुत बधाई दी।वही चीफ गेस्ट आंजना कुठियाला मौजूद रही।उन्होंने कहा महिलाये शकितशाली बनने के लिए महिलाये अपने जीवन में हर फैसले को स्वयं ले सकती है। परिवार और समाज में अच्छे से रहे सकती हैं।और समाज में अपना वास्तविक अधिकार को प्राप्त करने के लिए सक्षम रहे।
जिस तरह से महिलाये अब हर क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ रही हैं।अगर हम किसी भी क्षेत्र की बात करे तो महिलाये आगे हैं।बस उन्हें थोड़ा सपोर्ट करने की जरूरत हैं।
अगर हम बात करे महिलाओ की तो शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र भी आपना नाम रोशन कर रही हैं।
इस शुभ अवसर पर मौजूद रही महिलाएं ममता अरोरा,पूजा मिश्रा,अंजना कुटियाल,अर्चना खुराना शर्मा,रुचिका ढींगरा अरोरा,रिंकी सिंह,प्रीति सुब्बाराव,ऋतु सिंह,धारणा, विंकि सिंह,सीमा कपूर मलोथरा,प्रीति,सबीना ग्रोवर भी मौजूद रही।और उन्होंने कहा महिला शशक्तिकरण के लिए बहुत अच्छा काम कर रही हैंऔर इस तरह के कार्यक्रम दिल्ली में ही नही पूरे देश में होते रहने चाहिए। जिससे कि अपने परिवार का ही नाम रोशन नही देश का नाम रोशन भी होगा।अब महिलाये घर से निकले जो करना चाहती हैं और जो हुनर दिखाना चाहती हैं तो उन्हें घर से निकलना पड़ेगा जिससे कि उनके सपने पूरे हो सकेंगे।और देश का नाम आगे बढ़ेगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *