सेहतपुर में जनता के बीच डीएचबीवीएन ने लगाया खुला दरबार

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : दक्षिण हरियाणा बिजली विवरण निगम (डीएचबीवीएन) ने सेहतपुर में खुला दरबार लगाया। जिसकी अध्यक्षता लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक ओमप्रकाश रैक्सवाल ने की।

लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक ओमप्रकाश रैक्सवाल ने बताया कि लोगों को बिजली संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में खुले दरबार का आयोजन करवाया गया। जहां पर आम लोगों ने अपनी समस्या बताई और मौके पर ही राहत पाई। दरबार में मुख्य तौर पर यह फैसला लिया गया की 14 ट्रांसफार्मर व खंभे बदले जाएंगे। जिससे आस-पास के लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी। वहीं, लोगों ने बिजली खपत से ज्यादा बिल आने, तार लटकने, बिजली मीटर आदि समस्याओं से भी अधिकारियों को रुबरु कराया। जिसके बाद 22 समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर दिया गया।

डीएचबीवीएन के एसडीओ जवाहर सिंह सांगवान ने बताया कि ज्यादातर मामलों का मौके पर निपटारा किया गया। साथ ही 14 ट्रांसफार्मर बदलने के कार्य को भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

गौरतलब है की सेहतपुर में खुले दरबार के आयोजन से लोगों को समस्या से राहत पाने का एक बेहतर मंच मिला। साथ ही आम जनता के जो काम लंबे समय से लंबित थे। उनका मौके पर ही निपटारा हो गया। सूर्य नगर निवासी अमित कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि वह करीब एक वर्ष से खराब मीटर बदलवाने के लिए परेशान थे। लेकिन खुले दरबार के चलते शुक्रवार को एक घंटे में ही उनका मीटर बदल गया। इस मौके पर आर डब्लू ए प्रधान संतोष चन्द्र मंगला, जगमोहन यादव, कृष्ण, राजेश, देवेन्द्र सिंह, विकास, सतीश कुमार, हरभजन सिंह, बबीता राय, राजेश्वरी, धर्मवती, राधा परमार आदि मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *