जनता ने पूर्व मंत्री करण दलाल को सुनाई समस्या, मिली राहत : जगन डागर

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : पिछले काफी लंबे समय से सेक्टर 55 के लोगों को बिजली, पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं से जूझना पड़ रहा है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल और पूर्व पार्षद जगन डागर लोगों की समस्याएं सुनने जनता के बीच पहुंचे। जहां सेक्टर वासियों ने फूल-माला पहनाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया।

लोगों ने सिलसिलेवार अपनी समस्याओं को पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के समक्ष रखा। बजरंगी तोषनीवाल, महानदं मिश्रा, दुष्यंत, जोगिंदर पहलवान ने बताया कि बिजली, पानी व सीवर जैसी समस्या से उनका जीना दूभर हो चुका है। पेयजल आपूर्ति न होने की वजह से घरों में काम प्रभावित हो रहे हैं। खासतौर पर बच्चों व बुजुर्गों को काफी परेशानी से गुजरना पड़ रहा है। लेकिन उनकी समस्या की तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है। उन्हें उनके हाल पर ही छोड़ा हुआ है। अनीश पाल, सरन, सुनील, अजय, विकास, विशाल कपूर, राजेंद्र, प्रेम, मोनू, अंकुर ने बताया कि कई-कई बार शिकायत के बावजूद भी अधिकारी समस्या के समाधान के लिए हरकत में नहीं आ रहे हैं। ऐसे में जनता को शासन-प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा भुगतान पड़ रहा है।

लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने जनता की आवाज को अधिकारियों तक पहुंचाने का काम किया। जिसके तहत उन्होंने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को काॅल कर समस्याओं से अवगत कराया। जिसके कुछ देर बाद ही लोगों को उनकी पानी की समस्या का समाधान मिल गया। तथा पेयजल आपूर्ति शुरू हो गई।

उल्लेखनीय है बीती 8 जुलाई को केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर सेक्टर 55 में विकास कार्य का शिलान्यास करने पहुंचे थे। जहां पर लोगों ने पानी न आने की शिकायत मौके पर ही केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से की। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि आज शाम तक पानी आ जाएगा। लेकिन हद तो तब हो गई जब मंत्री के आश्वासन के बावजूद भी 15-20 दिन तक पानी नहीं आया। लोगों ने कहा कि पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल के सेक्टर में पहुंचने से उन्हें वास्तव में समस्याओं से राहत मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *