भारतीय मूल की अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था अलायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट 150 फरीदाबाद के अंतर्गत अलायंस क्लब उड़ान एवं अलायंस क्लब जागृति द्वारा नयी टीम का इंस्टालेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : भारतीय मूल की अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था अलायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट 150 फरीदाबाद के अंतर्गत अलायंस क्लब उड़ान एवं अलायंस क्लब जागृति द्वारा नयी टीम का इंस्टालेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। दोनों क्लबों की महिलाओं द्वारा तीज उत्सव भी मनाया गया। अलायंस क्लब उड़ान की चार्टर प्रधान एवं डिस्ट्रिक्ट 150 की संयुक्त सचिव तान्या लूथरा द्वारा क्लब की नयी टीम की प्रधान आंतिका त्रिपाठी सेक्रेटरी शिवानी गौतम एवं कोषाध्यक्ष सरिता झा को एक पटका पहनाकर शुभकामनायें दीं। साथ ही अलायंस क्लब जागृति की नवनियुक्त प्रधान नीतू अग्रवाल सचिव पूजा गोयल एवं कोषाध्यक्ष माया अग्रवाल को भी उनके पद की शपथ दिलाई गयी।

इस अवसर पर अलायंस क्लब इंटेरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर महेश कुमार मुख्य अतिथि थे साथ ही अलायंस इंटरनेशनल के पूर्व अंतराष्ट्रीय प्रधान के जी अग्रवाल वाईस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर-1 एवं इंस्टालेशन ऑफिसर केशव बंसल एवं डिस्ट्रिक्ट सेक्रेटरी श्री एम एल जैन ने बतौर सम्माननीय अतिथि कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर मेहंदी प्रतियोगिता भी आयोजित की गयी एवं महिला सदस्यों द्वारा डांस आदि की मनोरंजक प्रस्तुति भी दी गयी जिसका सभी ने भरपूर आनंद लिया। अलायंस इंटरनेशनल के सभी पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के सुन्दर आयोजन के लिए सभी आयोजकों को बधाई दी।

अलायंस क्लब उड़ान की चार्टर प्रधान तान्या लूथरा ने अपनी सभी सदस्यों संगम भारद्वाज, तन्नू त्यागी, यशिका अरोड़ा, मानसी मित्तल एवं चांदनी गिरोत्रा का आयोजन में विशेष सहयोग के लिए हृदय से आभार प्रकट करते हुए कहा की उन्हें बहुत ख़ुशी है की उनके द्वारा लगाया हुआ क्लब का पौधा आज एक छायादार वृक्ष का रूप लेकर समाजसेवा के बेहतरीन प्रकल्प कर रहा है। तान्या लूथरा ने डिस्ट्रिक्ट 150 में संयुक्त सचिव के रूप में जिम्मेदारी के लिए भी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का आभार प्रकट किया और अपनी तरफ से इसे निभाने का भरसक प्रयास करने का भरोसा भी दिलाया। उड़ान की नवनियुक्त प्रधान आंतिका त्रिपाठी ने अपनी चार्टर प्रधान का धन्यवाद करते हुए कहा की तान्या लूथरा उनके लिए कॉलेज के समय से ही एक प्रेरणा स्रोत रही हैँ और उन्होंने मुझमें क्लब के प्रधान के रूप में जो अपना विश्वास जताया है मैं उस पर अपने सभी सदस्यों एवं टीम के साथ पूरा उतरने का पूर्ण प्रयास करुँगी। अंत में डिस्ट्रिक्ट 150 की संयुक्त सचिव तान्या लूथरा द्वारा टीम जागृति एवं उड़ान की तरफ से सभी अतिथियों एवं क्लब सदस्यों को स्मृति चिन्ह भी प्रदान किये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *