कुंदन ग्लोबल स्कूल , सेक्टर -89, ग्रेटर फ़रीदाबाद में बड़े हर्षोल्लास के साथ प्रेरक दिवस का आयोजन किया गया

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) ।इस मौक़े पर मुख्य अतिथि स्वामी निजामृतानंद पुरी जी (प्रशासनिक निदेशक- अमृता हॉस्पिटल ) ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया व जय कुमार (विभा – प्रधान सचिव) का स्वागत किया गया ।

स्वामी निज़ामृतानंद पुरी ने हमारे बच्चों को सितारों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित किया। उनकी बुद्धि और ज्ञान की बातों ने हमारे विद्यार्थियों पर उल्लेखनीय प्रभाव छोड़ा। जय कुमार ने स्कूल के विद्यार्थियों को चरित्र निर्माण के बारे में सिखाया।केजीएस के छात्रों ने ‘द हगिंग सेंट’ – माता अमृतानंदमयी – अम्मा जी के सम्मान में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए ।यदि आप दूसरों में कमियाँ देखते हैं, तो उस पर उंगली उठाने के बजाय क्षमा करना आपका कर्तव्य है” – अम्मा के इन वक्तव्यों ने स्कूली छात्रों व छात्राओं को और भी अधिक प्रेरणा दी ।

स्कूल के चेयरमैन * भारत भूषण* ने अपने वक्तव्य में स्कूल के विद्यार्थियों को जीवन में कभी ना हार मानने की सलाह दी व निरंतर प्रयास करने को कहा और अंत में आये सभी अतिथि गण को उनके आगमन पर दिल से धन्यवाद किया । इस मौक़े पर स्कूल की निदेशक कमल अरोड़ा , संजीव अग्रवाल, गुरअमृत संधू और डॉ. राम गणपति जी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *