कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने विकास कार्यों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

बल्लबगढ़ (विनोद वैष्णव) : प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों और नए कार्यों की शुरुआत से संबंधित कार्यों के बारे में समीक्षा बैठक की। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा स्थानीय सेक्टर- 8 स्थित अपने कैंप कार्यालय पर बल्लभगढ़ नगर निगम जॉन के अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें दिशा-निर्देश दे रहे थे।

समीक्षा बैठक में बल्लभगढ़ एमसीएफ जॉइंट कमिश्नर नगर निगम करण भदोरिया व अन्य तकनीकी अधिकारियो सहित कार्यकारी अभियंता एवं एसडीओ और सभी वार्डो के जेई मौजूद रहे। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों में चल रहे गलियों के निर्माण कार्य,पार्कों के सौंदर्य करण के कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह कार्य आगामी एक माह तक पूरे होने चाहिए। ताकि नए साल में आगे के अन्य विकास कार्य को शुरू किया जा सके। केबिनेट मंत्री शर्मा ने अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के एतिहासिक धार्मिक आस्था के केंद्र पथवारी मंदिर के जीर्णोद्धार के कार्य को जल्द से जल्द शुरू कराया जाएगा। इसके अलावा बल्लभगढ़ के आर्य नगर में डाली जाने वाली सीवर लाइन के कार्य को भी जल्द ही शुरू कराने की बात कही। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मुजेसर गांव के बाबा हिर्देराम बाबा मंदिर के धार्मिक ऐतिहासिक कुंड के जीर्णोद्धार के कार्य को भी जल्द से जल्द शुरू करने की बात कही। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनता को मूलभूत सुविधाएं सही समय पर देना उनकी प्राथमिकता है, उसी को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य चले हुए हैं ।
उन्होंने अधिकारियों को यह भी दिशा निर्देश दिए हैं कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जहां उन्हें लोगों की मूलभूत सुविधाओं से सम्बंधित विकास कार्यों की परेशानियों दिखाई देती हैं। उन्हें भी ध्यान में रखते हुए दूर करें ।
उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में साफ सफाई की व्यवस्था को भी अधिकारी दुरुस्त रखने का काम करें। बैठक में भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा,ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य पारस जैन, कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम,एसडीओ विनोद कुमार,एसडीओ अमित चौधरी सहित सभी कनिष्ठ अभियंता मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *