डी.ए.वी शताब्दी महाविद्यालय में होली महोत्सव का आयोजन

Posted by: | Posted on: 3 weeks ago

फरीदाबाद (पिंकी जोशी) : डी.ए.वी शताब्दी महाविद्यालय में फूलों से होली महोत्सव का आयोजन किया गया। कॉलेज प्रांगण में पर्यटन विभाग के विद्यार्थियों द्वारा इस रंगों से भरी होली का आयोजन किया गया। इस होली महोत्सव का आयोजन कॉलेज के प्राध्यापकों के लिए किया गया जिसमें पूरे कॉलेज में ढोल नगाड़ों व स्पीकर की धुन पर सभी प्राध्यापकों ने उत्साह के साथ रंग व गुलाल उड़ाए।

इस महोत्सव का थीम “रंग बरसे” रहा और जमकर रंग बरसाए भी गए। पर्यटन विभाग के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ होली से जुड़े बहुत सारे गेम भी प्राध्यापकों के लिए आयोजित किए।
कॉलेज की प्राचार्या डॉ. विजयवंती ने इस उत्साहवर्धक कार्यक्रम की तारीफ करते हुए, पूरे कॉलेज में स्नेह व प्यार को बांटने का संदेश दिया। इसके अलावा कॉलेज के सीनियर प्राध्यापकों जिनमें डॉ. अर्चना भाटिया, डॉ. सुनीति आहूजा, डॉ. शिवानी तंवर, डॉ. जितेंद्र ढुल, डॉ. अंजु गुप्ता, डॉ. रुचि अरोड़ा, डॉ. अर्चना सिंघल व डॉ. नरेंद्र दुग्गल ने भी इस रंगों भरे त्योहार के माध्यम से पूरे कॉलेज को आपस में प्रेम व सद्भावना के साथ आगे बढ़ने का संदेश दिया।

ये रंगारंग कार्यक्रम पूरे जोश व उत्साह के साथ मनाया गया जिसमें कॉलेज का पूरा टीचिंग व नॉन-टीचिंग स्टाफ मौजूद रहा और ढोल नगाड़ों की थाप पर कई घंटों इस रंगमहोत्सव में सरोबर हो कर कार्यक्रम का आनंद लेते रहे।
यह कार्यक्रम पर्यटन विभागाध्यक्ष अमित कुमार के मार्गदर्शन में हुआ, उन्होंने विभाग के विद्यार्थियों व स्टॉफ के सहयोग से ये सारा कार्यक्रम पूर्ण किया।
इसके अलावा डॉ. निशा सिंह, मजीत सिंह, मैडम तमन्ना सैनी ने भी कार्यक्रम की सफलता में भरपूर योगदान दिया व कार्यक्रम को सफल बनाया। यह कार्यक्रम मुख्यतः कॉलेज के पर्यटन विभाग व सांस्कृतिक कमेटी के संपूर्ण सहयोग से संपन्न हुआ।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *