कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को अपना कीमती वोट देकर विजयी बनाएं : मनधीर सिंह मान 

Posted by: | Posted on: 2 weeks ago

पलवल (विनोद वैष्णव) : पलवल शहर के टहरकी गांव में हर साल की तरह इस बार भी भैंस देवता की याद में बड़े धूमधाम के साथ मेले का आयोजन किया गया। इस मेले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, मनधीर सिंह मान ने इस मौके पर कहा कि मैं उस परिवार का धन्यवाद करता हूं जिसने धर्म की यह आलौकिक ज्योत जलाई है।

मान ने आगे कहा कि इस तरह के आयोजन हमें दर्शाते हैं कि हमें सदा ही संसार के हर जीव जंतु पशु पक्षी से प्रेम की भावना रखनी चाहिए , क्योंकि यह जीवन चक्र है जिसमें 84 लाख योनियां पार करके इंसान को मनुष्य का जन्म मिलता है। मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि इस तरह के आयोजनों से ही बच्चों में धर्म की जागृति होती है।

 इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को धर्म की राह पर चलकर जीवन को सफल बनाना चाहिए। मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि ईश्वर हमारी हमेशा परीक्षा लेता है। इस परीक्षा में सिर्फ सेवा करके ही सफल नंबरों से पास हो सकते हैं। हमको ये देखना चाहिए कि हम सामने वाले के लिए क्या कर सकते हैं ।

वही मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि मैं सभी माताओं से प्रार्थना करता हूं कि आज के समय में बच्चों को जीतना जरूरी शिक्षा देना है उतना ही जरूरी अपने इतिहास को भी बताना है और धर्म के प्रति जागरूक करना भी हमारा ही फर्ज है ।

वही मनधीर सिंह मान ने कहा कि चुनाव का माहौल चल रहा है हमारे सांसद कृष्णपाल में अब तक फरीदाबाद को विकास के नाम पर सिर्फ लूट कर अपनी जेब में भारी है , तो इस बार भाजपा सरकार को करारा जवाब देना है ।

कांग्रेस पार्टी ने चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह को फरीदाबाद लोकसभा का प्रत्याशी बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है तथा हम सभी को उनके साथ देकर उनको विजई बनाना है जिससे फरीदाबाद की दिशा और दशा दोनों बदल सके





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *