हरियाणा से बीजेपी उखाड़ फेकनी है और कांग्रेस सरकार लानी है : मनधीर सिंह मान

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : हरियाणा में लोकसभा में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव में जुट गई है । जिसकों लेकर प्रदेश में बड़े स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन किए जा रहे है . इसी कड़ी में फरीदाबाद के सेक्टर 16 मैगपाई होटल में जिला फरीदाबाद कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया । कांग्रेस के इस कार्यकर्ता सम्मेलन में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदय भान, लोकसभा प्रभारी आफताब अहमद,मनधीर सिंह मान के साथ कांग्रेस के  दिग्गज नेता मंचासिन रहे ।

इस प्रोग्राम में मनधीर सिंह मान ने लोगो को संबोधित हो करते हुए कहा की लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है ।।अब सभी कांग्रेसी नेताओं ने विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। पुरजोर मेहनत कर इस बार हरियाणा में हुड्डा साहब को जीतकर कांग्रेस की सरकार लानी है ।

 

मनधीर सिंह करने बीजेपी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार हरियाणा से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है।  इसका कारण यह है कि भाजपा सरकार हरियाणा को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। मान ने आगे कहा कि इस सरकार ने हरियाणा में विकास के कार्यों को रोक दिया है वही फरीदाबाद की बात की जाए तो हुड्डा सरकार में फरीदाबाद चमकता था लेकिन अब इस सरकार ने इस फरीदाबाद का भी हाल बेहाल कर दिया है इसलिए यहां पर मौजूद प्रत्येक कार्यकर्ता इस बात का गवाह है कि इस बार कांग्रेस सरकार को सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *