एस.आई.एच.एम. इंदौर में गरबा नाइट का आयोजन

एस.आई.एच.एम. इंदौर में गरबा नाइट का आयोजन, छात्रों, स्टाफ और फैकल्टी ने लिया भाग । स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट (एस.आई.एच.एम. इंदौर में नवरात्रि के अवसर पर गरबा नाइट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में छात्रों, स्टाफ और फैकल्टी ने अपने परिवार के साथ भाग लिया और माता दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए गरबा की अद्‌भुत डांस प्रस्तुति दी।

एस.आई.एच.एम. इंदोर के प्रिंसिपत, डॉ. वी. के. सिंह ने कहा में इस कार्यक्रम में छात्रों, स्टाफ और फैकल्टी के उत्साह और ऊर्जा को देखकर बहुत खुश हूं। में इस आयोजन में शामित होने वाते सभी लोगों को धन्यवाद देता।

डॉ. वी. के. सिंह ने गरबा की शानदार प्रस्तुति देने वाले प्रतिभागियों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया। साथ ही, उन्होंने स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए फूड स्टॉत तगाने वाले छात्रों ओर आयोजन समिति के सदस्यों को उनके अधक प्रयासों के लिए सराहा।

कार्यक्रम के अंत में, विशेष प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कार वितरित किए गए और सभी को नवरात्रि ओर दशहरा की शुभकामनाएं दी गई। इस तरह के आयोजन समय-समय पर छात्रों को उद्यमिता कोरात ओर आयोजन कोरात के साथ-साथ त्योहारों की खुशियों के लिए आयोजित किए जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *