मिस एंड मिसेस वोग इंडिया 2018 का पोस्टर लांच

Posted by: | Posted on: March 13, 2018

नई दिल्ली ( विनोद वैष्णव ):   मिस एंड मिसेज़ वोग इंडिया सीज़न 2 का पोस्टर लॉन्च किया गया। इस ख़ास इवेंट को लेकर इवेंट के ऑर्गनाइज़र मोहित अरोरा के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस ऱखी जिसमें उनकी पूरी टीम भी साथ दिखी। मिडिया से बातचीत करते हुए मोहित ने बताया कि वो इस तरह का शो आयोजित करके महिलाओं को बढ़ावा देना चाहते हैं। वहीं आगे उन्होंने बताया कि कई महिलाएं घर के काम काज में इतनी व्यस्त होती हैं कि उन्हें अपने लिए कुछ करने का मौका नहीं मिलता लेकिन इस तरह के इवेंट के द्वारा महिलाऐं अपने लिए भी कुछ कर पाएंगी।

पिछले साल मिस और मिसेज़ वोग इंडिया सीज़न वन की हुई थी खूब प्रशंशा: मोहित ने मिस और मिसेज़ वोग सीज़न वन इंडिया के बारे में कहा कि वह काफ़ी सफल रहा था और लोगों ने उसकी खूब प्रशंशा की थी। वाहीं महिलाओं का उत्साह शो को लेकर देखते ही बन रहा था।

सीज़न 2 के लिए हो रहे हैं पूरे भारत में औडिशन्स : इस खास इवेंट का पोस्टर लॉन्च करने के साथ मोहित ने ऑडिशन्स के बारे में भी बताया उन्होंने बताया कि वो इस शो के लिए पूरे इंडिया में ऑडिशन्स ले रहे हैं। इससे उनका मानना है कि पूरे देश की महिलाओं को इससे मौका मिलेगा।

मिसेज़ कैटेगरी की विजेता को दुबई का ट्रिप और मिस कैटेगरी की विजेता को ग्यारह हज़ार की नकद राशि का इनाम: इस शो को मिसेज़ और मिस की दो केटेगरी में रखा गया है। मिसेज़ केटेगरी की विजेता को इनाम के तौर पर दुबई का ट्रिप मिलेगा और फर्स्ट रनरअप को गोवा का ट्रिप और सेकंड रनरअप को एक साल का क्लब मेम्बरशिप मिलेगा। वहीं मिस केटेगरी में विनर को ग्यारह हज़ार का कैश इनाम से नवाज़ा जाएगा और फर्स्ट रनरअप को एक साल का क्लब मेम्बरशिप और सेकंड रनरअप को छः महीने का क्लब मेम्बरशिप मिलेगा। इस शो में भाग लेने वाली सभी काँटेस्टेन्ट्स को सर्टिफिकेट, सैशे, मोमेंटो, क्राउन और दस हज़ार के गिफ्ट हैंपर दिए जाएंगे।

इवेंट में बॉलीवुड स्टार रागिनी खन्ना होंगी जूरी मेंबर: पूरे इवेंट में महिला प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए फेमस स्टार रागिनी खन्ना मौजूद रहेंगी। आपको बता दें कि रागिनी खन्ना टीवी और फिल्म जगत की जानी मानी हस्ती हैं और वो इंडस्ट्री में 2008 से काफी सक्रिय हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात टीवी सीरियल “राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी” से कि थी। उसके बाद वो काफी सारे शोज़ में भी नज़र आईं। और उन्हें बॉलीवुड ब्रेक मिली राकेश ओमप्रकाश महरा की फिल्म तीन थे भाई 2012 में मिली। 19 मई 2018 को होगा इवेंट: मिस और मिसेज़ वोग इंडिया 2018 सीज़न 2 का आयोजन 19 मई 2018 को दिल्ली के फाइवस्टार होटल में होगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *