हिमालय फ़ूड इंटरनेश्नल लिमिटेड ने पेश किए भारत में अपने खास फ़ूड ब्रांड बर्गर्स ‘एन’ फ्राइज़: इट्स नॉट जंक फ़ूड

Posted by: | Posted on: March 16, 2018

नई दिल्ली,(विनोद वैष्णव): भारत की सबसे अग्रणी खाद्य प्रसंस्करण, विनिर्माण और निर्यातक कंपनी हिमालय फूड इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारतीय बाजार में अपने ख़ास तरह के सेहतमंद फास्ट फ़ूड ब्रांड ‘बर्गर्स’ एन फ्राईज – इट्स नॉट जंक फ़ूड पेश किए! अपनी लॉन्च के साथ ही हिमालया फ़ूड ने भारतीय ग्राहकों के लिए पौष्टिक, शुद्ध और चिकित्सीय गुणों से भरे प्राकृतिक और ग्लूटेन मुक्त शाकाहारी उत्पादों के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।

40 वर्षों की एक समृद्ध विरासत के साथ हिमालय फूड इंटरनेशनल लिमिटेड, भारत के सबसे बड़े मशरूम उत्पादक के रूप में विकसित हुई है और इसने अमेरिकी बाजारों में भी अपनी पहचान का रूतबा कायम किया है। एक सेहतमंद बर्गर और फ्राइज़ के रूप में विकसित यह ब्रांड स्वाद से समझौता किए बिना फास्ट फूड के स्वस्थ संस्करण को खुशी और गर्व के साथ पेश करता है। हमारा लक्ष्य है अपने ग्राहकों के सामने सेहतमंद खाद्य उत्पाद लाना  जिससे वे अपनी सेहत के बारे में और जागरूक हो सकें. इस उत्पादों को हाल ही में दिल्ली-एनसीआर कम्पनी के ही एक रिटेल आउटलेट में पेश किया गया है.

इस लॉन्च पर बात करते हुए हिमालय फूड इंटरनेशनल लिमिटेड के संस्थापक-सीएमडी मन मोहन मलिक ने कहा, “हिमालय पहले से ही वैश्विक स्तर पर चुनिन्दा बी 2 बी ग्राहकों की स्वास्थ्य आवश्यकताओं के लिए सेहतमंद उत्पाद पेश कर रहा है। भारत में भी लोगों के बीच सेहत को लेकर आई जागरूकता को के कारण खानपान की बदलती आदतों को देखकर हमें यह लगता है कि इन उत्पादों को ‘बर्गर्स’ एन फ्राईज बैनर के अंतर्गत बनाना चाहिए और बाज़ार में बेचना चाहिए। हम ब्रांड की पहचान “इट्स नॉट जंक फ़ूड ” के रूप में और एक लोकप्रिय फास्ट फूड के लिए एक स्वस्थ विकल्प के रूप में बनाना चाहते हैं, इसी के साथ हम एक अखिल भारतीय फ्रैंचाइज श्रृंखला का निर्माण कर रहे हैं जो सीधे बीटूसी के माध्यम से उपभोक्ताओं तक पहुंच सकती है।

मलिक कहते हैं कि “हम अगले साल तक ‘बर्गर्स’ एन फ्राईज ‘ फ्रैंचाइज मॉडल के अंतर्गत 500 आउटलेट खोलने की योजना बना रहे हैं,”

एक सामाजिक रूप से जागरूक उद्यमी होने के नाते, हिमालय फूड पहले से ही देश के स्वस्थ फ्रोज़न खाद्य उद्योग में अग्रणी है और यह भारत में और विश्व स्तर दोनों पर बी 2 सी उपभोक्ताओं के लिए एक प्रमुख ब्रांड और फ़ूड जायंट बन गया है। ‘बर्गर्स’ एन फ्राईज के अंतर्गत विकसित इसके नए-लॉन्च किए गए फ्रेंचाइज विकल्पों में पूरी तरह से प्राकृतिक, प्रिज़र्वेटिव मुक्त और पशुवसा मुक्त हिमालय प्रोडक्ट्स के सेहतमंद उत्पाद सम्मिलित हैं, जिनमें ऐपेटाइज़र, वेगीज़, मशरूम और कॉटेज पनीर बर्गर शामिल हैं, साथ ही सेंधा नमक, मसाला और लहसुन काली मिर्च फ्राईज़ ख़ास तौर पर स्वस्थ, थेरेपेटिक, जलन न पैदा करने वाले शीतल पेय भी हैं।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *