पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित किया जायेगा रक्तदान शिविर: टोंगर

Posted by: | Posted on: May 19, 2018

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव )। देश व प्रदेश की प्रगति में युवाओ का महत्वपूर्ण योगदान रहता है और सदैव रहेगा यह उदगार हरियाण प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं फरीदाबाद प्रभारी भारत टोंगर ने बल्लभगढ स्थित युवा अध्यक्ष चुन्नु राजपूत के कार्यालय पर आयोजित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहे। इस अवसर पर टोंगर ने आगामी 21 मई को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर रक्तदान शिविर आयोजन करने की घोषणा की जिसमें युवाओं की सबसे अधिक भागीदारी होनी चाहिए की अपील की। इस मौके पर श्री टोंगर ने भारत बंसल व रूपेश को बल्लभगढ सोशल मीडिया का इंचार्ज भी नियुक्त किया।
टोंगर ने कहा कि अब समय आ गया है कि युवा कांग्रेस का एक-एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता और अधिक मेहनत करके कांग्रेस का ग्राफ बढाये और भ्रष्टाचार में लिप्त भाजपा को दूर भगाने का काम करे। उन्होंने कहाकि युवाओं का जो हर्ष इस सरकार में हुआ है उससे युवा वर्ग पूरी तरह से निराश है और उसको सहयोग करने में कांग्रेस अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें और युवाओं को उनका हक दिलाने में भी अपना योगदान दे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए युवा अध्यक्ष चुन्नु राजपूत ने कहा कि युवाओं का सबसे अधिक शोषण अगर हुआ है तो भाजपा सरकार में आज युवा वर्ग भटक गया है और वह अपराधिक गतिविधियो में संलिप्त होता जा रहा है जिससे वह अपना एवं अपने परिवार का भविष्य खराब कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव युवाओं को मान सम्मान दिया है और युवाओं को अधिक से अधिक सशक्त बनाने में कांग्रेस सदैव प्राथमिकता दिखाती रही है।
इस बैठक में फरीदाबाद सह प्रभारी मंजू टोंगर, रोहित नागर, रविन्द्र भडाना, विजय भाटी, गुलशन शर्मा, मोनू ठाकुर, दीपक बंसल, प्रताप चौधरी, सचिन शर्मा सहित अन्य युवा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *