यूनिबॉक्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट लांच होगी 29 जुलाई को :- दुष्यंत सहगल

Posted by: | Posted on: June 4, 2018

फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव ) | प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया गया कि यूनिबॉक्स के नाम से एक फैशन शो आयोजन किया जा रहा है। यह फैशन शो 29 जुलाई को आर्य ऑडिटोरियम में होगा । इस फैशन शो का मुख्य उद्देश्य यूनिबॉक्स शॉपिंग वेबसाइट लांच करनी है। कंपनी के फाउंडर दुष्यंत सहगल ने बताया कि इस वेबसाइट के माध्यम से घर बैठे सभी को सस्ता और अच्छा सामान मिलेगा।

यूनिबॉक्स ऑफ शॉपिंग के द्वारा आयोजित फैशन शो का नाम यूनिबॉक्स बॉक्स शॉपिंग फैशन रखा गया है इस फैशन शो में बॉलीवुडl की एक्ट्रेस अमिता नंगला,पूजा बनर्जी, एक्टर आर्यन नीरज आनंद व एक्सेक्टिव प्रोडूसर पवनीत कपूर जैसे सेलिब्रिटी आने वाले हैं। इस फैशन शो में स्कूल और कॉलेज के बच्चे भी बढ़चढ़ कर भाग लेंगे।

बॉक्स शॉपिंग फैशन के ऑडिशन 24 जून से शुरु होंगे। यह ऑडिशन फरीदाबाद में किए जाने वाले है जो ऑडिशन को पास कर लेगा उसे 29 जुलाई को फिनाले में मौका मिलेगा। साथ ही उन्हें मॉडलिंग करने के लिए ट्रेंड और उनका पोर्टफोलियो बनाया जाएगा। और जो भी विनर होगा उसे केश अवार्ड और विनर ख़िताब मिलेगा। यूनिबॉक्स शॉपिंग फैशन वीक में तीन प्रकार की केटेगरी होगी। स्टाइलिश किड्स मिस्टर एंड मिस और मी एंड मॉम यानी फैशन विक में मां अपने बच्चे के साथ रैंप वॉक करती नजर आएगी।

यूनिबॉक्स शॉपिंग फैशन वीक में कई फैशन डिजाइनर भी अपनी डिजाइन प्रेजेंट करने वाले हैं। जिसे नई डिज़ाइनर को भी मौका मिलेगा यूनिबॉक्स के फाउंडर दुष्यंत ने बताया कि कॉन्पिटीशन का मकसद सिर्फ कॉन्पिटीशन करवाना ही नहीं बल्कि सभी को आपस में जोड़ना भी है और इस प्लेटफार्म के माध्यम से कोई भी अपना सामान घर बैठे बेच सकता है। इस मौके पर शालनी , जोशी,कीर्ति ,अनादि मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *