दीपक चौधरी ने अनाथ बच्चो को दिया ईद पर नायाब तोहफा

Posted by: | Posted on: June 18, 2018

फरीदाबाद ( विनोद वैष्णव )। नगर निगम पार्षद दीपक चौधरी ने ईद के त्यौहार पर एक मिसाल कायम की और अनाथ बच्चो को फल, मिठाई व कपड़े वितरित कर उनके चेहरो पर मुस्कान लौटाने का काम किया।
दीपक चौधरी ने बताया कि बल्लभगढ़ के सेक्टर.3 की मदीना मस्जिद में देश में अमन चैन की दुआ के लिए बैठे मुहम्मद इस्माइल उम्र 47 की अचानक ब्रेन हेमरेज की वजह से असमय मौत हो गयी। दिवंगत इस्माइल के चार बच्चे हैं जिसमें दो बेटे और दो बेटियां हैं। ईद के त्यौहार पर ये बच्चे अपने पिता की कमी महसूस कर रहे थे लेकिन इनके पिता तो अब इस दुनिया में रहे नहीं।
उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी मुझे मिली तो मैने सोचा क्यों ना बच्चो को ईद पर तोहफा दिया जाये ताकि वह इस पर्व को मना सके। उन्होंने कहा कि उनके पिता का साया सिर पर नहीं है परंतु मैं विश्वास दिलाता हूं कि इन बच्चो को कभी भी किसी भी चीज की जरूरत होगी उसके लिए मैं तैयार रहूंगा। उन्होंने बच्चे देश का भविष्य है और ऐसी उम्र में इस तरह का दर्द सहना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि हम जैसे लोग तो एक जरिया बन सकते है बाकि सब तो भगवान की मर्जी है। इस मौके पर मस्जिद के ईमाम शरीफ अहमद,जाकिर हुसैन, जान मुहम्मद,केयर टेकर भी बच्चों के संग बाजार गए और पार्षद दीपक चौधरी की तारीफ की इस मौके पर बच्चों ने कहा कि दीपक चौधरी ने वाकई में हमें ईद पर नायाब तोहफा दिया है जिसे हम कभी भूल नहीं पायेंगे।
पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि मृतक इस्माइल को मैं काफ ी पहले से जानता था जब मुझे उनकी मृत्यु के बारे में पता चला तो मुझे काफी दु:ख पहुंचा। उन्होने कहा कि इन बच्चो के लिए वह प्रशासन व सरकार के सहयोग से इनकी मदद करने का प्रयास करूँगा।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *