मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने ओपन जिम का उद्घाटन

Posted by: | Posted on: August 11, 2018

पलवल, 11 अगस्त। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित किले वाले पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन, अहरिया चौपाल वाली सडक़ का शिलान्यास तथा पंचवटी कॉलोनी में दो सडक़ों का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज शनिवार को जिले में लगभग एक करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। 92 लाख रुपये की लागत से अहरिया चौपाल वाली सडक़ का निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। 20 लाख रुपये की लागत से पंचवटी कॉलोनी में सडक़ों का निर्माण होगा। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में स्थित दो किले पार्कों में 7 लाख रुपये की लागत से बनने वाले ओपन जिम का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इन जिमों के बन जाने से यहां की जनता को बहुत लाभ मिलेगा। ओपन जिमों में महिलाएं, बच्चे, युवा व वरिष्ठ नागरिक अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहेंगे।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि बरसात के मौसम में ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाएं। जिससे कि प्रदूषण कम होता है। उन्होंने कहा कि भंगूरी रहवाहे को पक्का किया जा रहा है।  मंगला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 1 करोड़ 52 लाख  रुपये की लागत से अमृत योजना के तहत पलवल क्षेत्र के लगभग 84 गांवों को पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। दीपक मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार बिना किसी भेद भाव के सबका साथ सबका विकास की राह पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवा रही है। जिला पलवल में एलिवेटिड पुल, सडक़ों का चौडीकरण व सुधारीकरण, दूधौला में विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, ग्रामीण क्षेत्रों में महाविद्यालयों का निर्माण कार्य प्रगति पर है। जिला में चहुंमुखी विकास कार्य किए जा रहे है। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोई कोर कसर नहीं छोड रहे हैं। क्षेत्रवासियों ने उद्घाटन समारोह में दीपक मंगला का फूलमालाएं पहनाकर व पगडी बांधकर जोरदार स्वागत किया। मंगला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में चहुंमुखी विकास कार्य तथा पारदर्शिता के साथ-साथ अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ सीधा लाभार्थियों तक पहुॅचाने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मैरिट आधार पर नौकरियों की नीतियों के परिणामस्वरूप हजारों युवाओं को रोजगार मिला है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान केवल योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। प्रदेश में भय-भ्रष्टाचार को खत्म करने के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन करने का कार्य भी हुआ है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, निगरानी समिति पलवल के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज, अधिवक्ता महेश, रन्नू भड़ाना पार्षद, धर्मबीर पार्षद, पार्षद मोहित गोयल, चंद्रभान गुप्ता, नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता जीतराम, श्रीमती चंद्रेस देवी, श्रीमती शांति देवी, सुरेंद्र सिंगला सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *