नगर निगम वार्ड 1 में विधायक नगेन्द्र भडाना के सम्मान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए एडवोकेट विरेन्द्र डागर

Posted by: | Posted on: September 4, 2018

फरीदाबाद( विनोद वैष्णव )। नगर निगम वार्ड न01 एनआईटी 86 स्थित राजीव कालोनी में करोडो रूपये के विकास कार्यो को विधायक नगेन्द्र भडाना द्वारा करवाये जाने पर समाजसेवी श्यामवीर डागर, विक्की डागर द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक नगेन्द्र भडाना व विरेन्द्र डागर एडवोकेट का क्षेत्रवासियों ने श्यामवीर डागर व विक्की डागर के नेतृतव में ढोल नगाडो एवं फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर जनसभा को सम्बोधित करते हुए  नगेन्द्र भडाना ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जिस उम्मीद व विश्वास से मुझे यह पद सौंपा है उसको मैं अधिक से अधिक विकास कार्ये करवाकर पूरा करूंगा।
इस अवसर पर विरेन्द्र डागर एडवोकट ने कहाकि विधायक नगेन्द्र भडाना ने जो वायदे जनता से चुनावो से पूर्व किये थे वह सभी वायदे आज पूरे किये है और आज एनआईटह्वी विधानसभा 86 में किसी प्रकार की कमी नही है। हर व्यक्ति को विकास और सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा विधायक पाकर एनआईटी 86 अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि नगेन्द्र भडाना ने इस क्षेत्र के लिए जो सपना संजोया था वह आज पूरा हो रहा हे जिसे एनआईटी 86 की जनता बखूबी समझ चुकी है और हम विश्वास दिलाते है कि विधायक महोदय को आगामी चुनावो में भी हम आपको ही इस क्षेत्र की कमान सौपेंगे।
इस अवसर पर इस अवसर पर सचिन ठाकुर, संदीप सिंदू, राजेंद्र पांचाल, श्रीपाल डागर सरपंच, मांगेराम चौहान, ओमचंद डागर, बिरेन्द्र डागर झाडसेतली, महीपाल खारी, बिल्लू भाटी, सतीश कपासिया, के पी खटाना, आर पी शर्मा, शांशांक कटारिया, भगत डागर, धनसिंह डागर, केशव डागर, मिठू लाल, समस्त राजीव कालोनीवासी उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *