सोनू के टीटू की स्वीटी’ कलाकारों ने दिल्ली में किया हनी सिंह के गीत को लॉन्च

Posted by: | Posted on: December 27, 2017

Vinod Vaishnav |  आगामी कॉमेडी-ड्रामा फ़्लिक सोनू के टीटू की स्वीटी‘ के कलाकारों-नुसरत बारूचाकार्तिक आर्यन और सनी सिंह ने फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन के साथ नई दिल्ली के साकेत स्थित पीवीआर सिलेक्ट सिटी में अपनी फिल्म का पहला गाना दिल चोरी सड्डा हो गया‘ लॉन्च किया। अपने असाधारण संगीत और अनोखी शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग का मनोरंजन करने वाले हनी सिंह के कमबैक वाला यह गीत विशेष पार्टी ट्रैक हैजो हंसराज हंस के द्वारा 1990 के हिट गाने पुनरीक्षित संस्करण है। भारत में हिप-हॉप और रैप संगीत का दूसरा नाम हनी सिंह है। जब भी संगीत की इन दो शैली को याद किया जाता हैतब हनी सिंह का नाम ही जुबान पर आता है।

   फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी‘ के गीत दिल चोरी सड्डा हो गया‘ से हनी सिंह की दमदार वापसी कर रहे हैं। फिल्म का यह पार्टी सॉन्ग 26 दिसंबर को रिलीज हुआ हैजिसमें ब्रोमेंस के साथ रोमांस का तड़का है। इस संबंध में डायरेक्टर लव रंजन ने कहा कि यह फिल्म ब्रोमेंस और रोमांस के बीच एक खुला युद्ध की तरह है। दिल चोरी‘ ट्रैक के साथ हनी सिंह की वापसी के बारे में निर्देशक लव रंजन ने कहाइस गीत को आवाज देने के लिए हनी सिंह को तैयार करने का सारा श्रेय भूषण कुमार को जाता हैक्योंकि मैं वास्तव में हनी सिंह को इतना करीब से नहीं जानता थालेकिन भूषण कुमार ने हनी सिंह को इस गाने को आवाज देने के लिए तैयार किया।

   फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, “आजकल शादियां एक-दूसरे के साथ जुड़ने वाले केवल दो परिवारों के बीच का रिश्ता नहीं रह गया हैबल्कि दोस्तों के लिए भी ऐसी ही भावनाएं पैदा हो रही हैं। इसलिए इस फिल्म की अवधारणा ब्रोमेंस और रोमांस के बीच के संघर्ष को बनाई गई है। हालांकिअभी इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं कर सकतालेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि फिल्म देखने के बाद आप शादी की आधुनिक अवधारणा को समझ जाएंगे। आप इस फिल्म में टॉम एंड जेरी जैसी केमिस्ट्री देखेंगे।

टी-सीरीज़ और लव फिल्म्स की संयुक्त प्रस्तुति और लव रंजन द्वारा निर्देशित सोनू के टीटू की स्वीटी‘ अगले साल फरवरी को रिलीज होगी।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *