वार्ड 24 अगवानपुर में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ

Posted by: | Posted on: January 9, 2018

फरीदाबाद Vinod Vaishnav । भारतीय जनता पार्टी सच्चाई, ईमानदारी का प्रतीक है और इसको बनाये रखना प्रत्येक भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता का कर्तव्य बनता है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने नगर निगम वार्ड 24 अगवानपुर में भाजपा कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कहे। इस मौके पर वार्ड 24 की पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना एवं भाजपा नेता रवि भडाना एवं चौ. श्यामचंद भडाना ने केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, पार्षद अजय बैसला, महेन्द्र सरपंच, राकेश गूर्जर, बुद्धा सैनी, जयवीर खटाना, सतपाल, नरेश नम्बरदार, वार्ड सचिव सरोज भडाना, मुनेश भडाना, रवि भडाना, पूर्व सरपंच उमेश शर्मा, मुकेश तोमर, अनिल नागर सहित आये हुए अतिथियों का जोरदार स्वागत किया। श्री गूर्जर ने उपस्थित भीड़ को देखकर पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना की प्रशंसा भी की ओर कहा कि सोमलता भडाना, रवि भडाना जैसे सच्चे सिपाही भाजपा को आगे बढाने मे अपनी अहम भूमिका निभा रहे है। इस अवसर पर उपस्थित हजारो की भीड़ ने एक साथ एक स्वर में भाई देवेन्द्र चौधरी को भावी विधायक बनाने की शपथ भी ली। इस अवसर पर सभी उपस्थितजनो ने वर्षगांठ पर विशाल केक भी काटा।
श्री गूर्जर ने उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए कहाकि आप सभी का प्यार और ताकत सदैव भारतीय जनता पार्टी को मिला है मिलता रहेगा इसका मुझे विश्वास है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार ने अपने कार्यकाल में जनता को इतने तोहफे दिये है जिससे जनता पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास वाला जो नारा दिया था उसको पूरी तरह से सार्थक किया है। आज हर वर्ग का उत्थान और सबका एक समान विकास हो रहा है।
इस अवसर पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। आज प्रदेश का हर वर्ग इस सरकार के कार्यकाल से पूरी तरह से खुश है और सबको इस सरकार में विकास मिला है। हर प्रदेश का हर जिला खासकर फरीदाबाद का सबसे अधिक विकास हुआ है जिसका श्रेय माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी को जाता है जिनके नेतृतव में हरियाणा सहित फरीदाबाद दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए वार्ड पार्षद श्रीमती सोमलता भडाना ने कहा कि आज का दिन उनके लिए काफी महत्व रखता है सबसे पहले तो माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं भाई देवेन्द्र चौधरी का आभार जताना चाहेंगी जिन्होने अपना कीमती समय देकर इस कार्यालय का शुभारंभ किया और इस कार्यालय के शुभांरभ होने से यहां की जनता का भारतीय जनता पार्टी से सीधे सीधे सम्पर्क होगा। इस कार्यालय का मुख्य ध्येय यहां की जनता के सुख दुख का ख्याल रखना एवं उनकी हर समस्या का समाधान करना है। श्रीमती भडाना ने कहा कि इस वार्ड में उनके कार्यकाल में अभी तक लगभग 10 करोड़ के विकास कार्य हो चुके है और 5 करोड़ के विकास कार्यो का टेंडर पास है। यह सभी कार्य माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर व भाई देवेन्द्र चौधरी के प्रयासों से हुए है जिसके लिए वार्डवासी सदैव उनके आभारी रहेंगे।
इस अवसर पर भाजपा नेता रवि भडाना ने कहा कि मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर व भाई देवेन्द्र चौधरी ने इस वार्ड को स्वर्ग बनाया है जिसके लिए मैं पूरे वार्ड की तरफ से आभार जताना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि इस वार्ड की जनता ने जो ताकत हमारे परिवार को दी है उस ताकत को हम इस वार्ड में अधिक से अधिक विकास कार्य करवाकर पूरा करेंगे और इन विकास कार्यो का श्रेय माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं भाईदेवेन्द्र चौधरी की बदौलत है। उन्होंने सदैव इस वार्ड को प्राथमिकता देकर हमारे वार्ड में हर सुख सुविधाएं मुहेया करायी है। इस अवसर पर चौ. श्यामचंद भडाना, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, पार्षद अजय बैंसला, अनिल नागर, ओम इन्केलव से अमित भाटी, महातम जी, राम कुमार यादव, विजय कसाना, श्यामबीर, प्रजापति जी, सूर्य विहार से महेन्द्र प्रधान, अशोक शर्मा, काली खान, भगवान सिंह, सतबीर प्रधान, गया प्रसाद, सतेन्द्र दुबे प्रधान, बाबा छिद़दा नागर, हथियार सिंह नागर, विनय नगर से राजपाल नागर, राज किशोर गुप्ता, चन्द्रिका प्रधान, ओमप्रकाश, रोशन नगर होशियार सिंह प्रधान, सतीश प्रधान, संजय, एल के तिवारी, भोला मिश्रा, विजय कुमार दीना, अशोक भडाना, राकेश भडाना, विजय भडाना, शान्ति देवी, ग्राम प्रधान विजय प्रधान, जयप्रकाश जैन, अगवान पूर से राजेन्द्र नम्बरदार, सतबीर सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *