आरडब्ल्यूए सेक्टर 56-56 ए के प्रधान एवँ जजपा नेता डॉ सतीश फौगाट की शिकायत पर चौकी इंचार्ज को अतिरिक्त गश्त के आदेश

Posted by: | Posted on: December 11, 2020

सेक्टर 56 : खुले में शराब पीने की शिकायत पर आयुक्त हुए सख्त

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव)। सेक्टर 56 क्षेत्र में खुले में शराब पीने वालों की अब शामत आने को है। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने इस बारे में सीधे चौकी इंचार्ज सेक्टर 55 को अतिरिक्त गश्त लगाने और कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस आयुक्त ने यह कार्रवाई आरडब्ल्यूए सेक्टर 56-56 ए के प्रधान डॉ सतीश फौगाट की शिकायत पर की।

पुलिस आयुक्त ने आज जिले के विभिन्न क्षेत्र के प्रबुद्ध व्यक्तियों को मशविरा करने के लिए बुलाया था। इनमें शामिल डॉ सतीश फौगाट ने उन्हें बताया कि सेक्टर 56 से होकर औद्योगिक सेक्टरों 24, 25, 58, 59 की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग पर खुले स्थान पर बड़ी मात्रा में सीवर के ढक्कन आदि सामान पड़े हुए हैं। जहां पर शाम के समय नशाखोर व्यक्ति खुले में बैठकर शराब का सेवन करते हैं। जिससे यहां से गुजरने वालों को असमंजस, डर और शर्मसार होने का सामना करना पड़ रहा है। इस पर लगाम लगाई जाए।

डॉ फौगाट ने बताया इस क्षेत्र में पिछले साल एक व्यक्ति को शराबियों ने मारकर सीवर में डाल दिया था। जिसकी बाद में सड़ी गली लाश पुलिस ने बरामद की थी। इस प्रकार की घटनाओं की कहीं पुनरावृत्ति न हो जाए, इसलिए यहां पर सख्ती की आवश्यकता है।

इस पर जिला पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मौके पर सेक्टर 55 पुलिस चौकी इंचार्ज को फोन कर संबंधित क्षेत्र में अतिरिक्त गश्त लगाने और सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि शराब खुले में पीने की चीज नहीं है। इस पर तुरंत लगाम लगाई जाए और शाम के समय पांच से सात बजे तक अधिक ध्यान दिया जाए। इस अवसर पर डीसीपी हैडक्वार्टर डॉ अर्पित जैन, एसीपी हैडक्वार्टर अर्शदीप सिंह सहित विभिन्न थाना क्षेत्रों से मौजिज व्यक्ति शामिल थे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *