रतन कान्वेंट स्कूल का 12वीं कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा

Posted by: | Posted on: July 22, 2022

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव ) | रतन कान्वेंट स्कूल का सी.बी. एस. सी. का कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम शत -प्रतिशत रहा । इस परीक्षा परिणाम में विज्ञान संकाय के छात्र अबरार खान ने ओवरऑल 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे बल्लभगढ़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जिसमें मैथ्स और केमिस्ट्री में 100 अंक प्राप्त कर,सचिन ने ओवरऑल 93 % अंक लेकर द्वितीय स्थान तथा वाणिज्य संकाय की छात्रा तनीषा डागर ने 91% अंक लेकर विद्यालय का नाम रोशन किया।इसी के साथ विज्ञान संकाय के देवेश ने 95, अंकुर सिंह ने 93, नवीन ने 86, रिया ने 86, लक्ष्मी देवी व योगेंद्र डागर ने 84, लकी कीना ने 79 अंक लेकर तथा वाणिज्य संकाय मे तनीषा डागर ने 91, दुष्यंत ने 86अंक लेकर तथा कला संकाय मे अंजलि ने 88, ईशिका ने 86, संजना ने 85, खुशी तंवर ने 84, बादल डागर ने 79 अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया।
विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुमार ने बच्चों व अभिभावकों के साथ ढोल- नगाड़ों के साथ नाच – गाकर खुशी मनाई

इसके साथ ही प्रधानाचार्य जी ने बच्चों को भविष्य की शुभकामनाएँ प्रदान करते हुए उन्हें उत्साहित किया तथा भविष्य की आगामी परीक्षाओं हेतु उन्हें मार्गदर्शक संदेश प्रदान किया।अपने पूरे स्टाफ को इस परिणाम के लिए जोरों – शोरों से बधाई दी और कहा कि इस जीत का सिलसिला जारी रखने के लिए हमें आगे भी इसी तरह अपने प्रयासों को अग्रणी रखते हुए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य हेतु कार्य करते रहना होगा तथा आने वाले अन्य प्रतियोगिताओं के लिए भी तत्पर रहना होगा।
साथ ही विद्यालय के चेयरमैन यशवीर सिंह डागर ने भी विद्यालय के विद्यार्थियों परिणाम को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में इसी प्रकार परिश्रम करते हुए अपने संघर्षों को जारी रखें ताकि हर कदम पर सफलता उनके कदम चूमती रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *