लिंग्याज में आयोजित हुआ फ्रेंडली क्रिकेट मैच,टीम रजिस्ट्रार 11 रही विजेता

फरीदाबाद (विनोद वैष्णव) : लिंग्याज विद्यापीठ (डीम्ड-टु-बी यूनिवर्सिटी) में फैकल्टी और स्टाफ सदस्यों के लिए एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। फैकल्टी टीम का नाम वीसी 11 और स्टाफ टीम का नाम रजिस्ट्रार 11 रखा गया। वाइस चांसलर डॉ. आर.ए.गुप्ता की वीसी 11 और रजिस्ट्रार प्रेम सालवान की रजिस्ट्रार 11 की टीम रखी गई।

वीसी 11 टीम का नेतृत्व डॉ. दिनेश जावलकर, असिस्टेंट डीन अकादमिक और एसोसिएट प्रोफेसर ने किया और रजिस्ट्रार11 टीम का नेतृत्व मैटिरियल मैनेजर कुलदीप शर्मा ने किया। 15 ओवर का मैच खेला गया, रजिस्ट्रार11 टीम ने टॉस जीता और बोलिंग को चुना। वीसी 11 ने अपने टॉप बल्लेबाजों की मदद से 7 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। एसोसिएट प्रोफेसर (IQAC) डॉ. मनोज मलिक और असिस्टेंट प्रोफेसर (IQAC) कपिल कुमार ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से सभी का दील जीत लिया। रजिस्ट्रार 11 की टीम ने जमकर टक्कर देते हुए अपनी बेहतरीन प्रफोरमेंस से 129 रन बनाकार जीत की ट्राफी अपने नाम की। टीम के संजीव कुमार ने अपनी बल्लेबाजी का अच्छा प्रर्दशन किया।

रजिस्ट्रार 11 से भगत सिंह, रमेश, कुलदीप शर्मा, संजीव कुमार, इंदल, समीर मलिक, अजीत, विशाल, धन्नजय, जगत, लक्ष्मण, संदीप शर्मा, प्रवेश शर्मा। वीसी 11 की टीम में डॉ. दिनेश जावलकर, डॉ. मनोज मलिक, कपिल कुमार, डॉ. शारिक अहमद, मोहम्मद बिलाल खान, राजन चौहान, देवेंद्र, राहुल, राशिद शामिम, डॉ. मनजोर खान, शिवेंद्र कुमार, गौरव उपाधाय, अंकुर गुप्ता, संजय सुंदीयाल थे। खेल की सारी व्यवस्था दीप कुमार, बिंदु शर्मा, संदीप कौल और अशोक नागर ने की। वही मैच की कमेंट्री प्रमोद कुमार, बिंदु शर्मा और राजीव कुमार ने उपनी कमेंट्री से सभी का दील जीत लिया। अंत में वाइस चांसलर और रजिस्ट्रार ने विजेता टीम को बधाई देते हुए ट्रॉफी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *